Farewell speech में एयर होस्टेस ने की ऐसी बात, सुनकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 10:11 AM (IST)

हर किसी व्यक्ति के जीवन मे एक ऐसा समय आता है जब उन्हे अपने काम और अपनों से जुदा होना पड़ता है। इस पल को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता क्योंकि  विदाई का समय वो होता है जब हमारे आंखों में खुशी और गम के आंसू होते हैं। एक एयर होस्टेस के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ उन्होंने अपनी  farewell speech में जो बातें कही वह सभी को रूला गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AMRITHA SURESSH (@amruthasuresh)


इस फ्लाइट अटेंडेंट का नाम सुरभि नायर है, जो इंडिगो में काफी समय से अपनी सेवा दे रही थीं। फेयरवेल के दौरान वह इतनी भावुक हो गई कि अपने आंसू रोक ही नहीं पाई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सुरभि फ्लाइट के अंदर विदाई भाषण देती दिखाई दे रही है। इस दौरान वह कहती है -मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह दिन भी आएगा। काफी भावुक होते हुए वो कहती हैं कि  यह मेरे दिल के टुकड़े की तरह है, मुझे नहीं पता कि क्या कहना है।

PunjabKesari
 सुरभि रोते हुए कहती है- इस कंपनी ने मुझे सब कुछ दिया है, यह काम करने के लिए एक अद्भुत संगठन है।  यह मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ कंपनी थी, क्योंकि यहां हर कर्मचारी खासकर महिला कर्मचारियों का खास ध्यान रखा जाता है। उन्होंने कहा कि मैं यहां से नहीं जाना चाहती हूं लेकिन मुझे जाना पड़ेगा। सुरभि के दइस दर्द को लोगों ने भी महसूस किया।

PunjabKesari
लोग इस फ्लाइट अटेंडेंट के वीडियो पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। हर कोई उनके स्वभाव को लेकर उनकी तारीफ कर रहा है। कुछ लोगों ने तो सुरभि के साथ सफर करने का Experience भी शेयर किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static