अब काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी बिना शादी किए बनेंगी मां

punjabkesari.in Tuesday, Jul 06, 2021 - 09:26 AM (IST)

आज कल बी टाउन में बिना शादी के मां बनने का खूब चलन है। हाल ही में राखी सांवत ने कहा था कि उन्होंने अपने एग फ्रीज करवाए है, बतां दें कि ऐसा करने वाली राखी सिऱ्फ अकेली नहीं है ब्लकि इससे पहले एकता कपूर से लेकर मोना सिंह तक कई सिलेब्स ऐसा कर चुके हैं।

PunjabKesari
वहीं अब खबर मिली है कि काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने भी अपने एग्स 39 साल की उम्र में फ्रीज करवा चुकी हैं। उन्होंने बताया कि वह पहले ही ऐसा करवाना चाहती थीं लेकिन डॉक्टर की सलाह पर 39 उम्र को चुना।

PunjabKesari

मैं 33 साल की उम्र में अपने एग्स फ्रीज करवाना चाहती थी लेकिन...
तनीषा मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं 33 साल की उम्र में अपने एग्स फ्रीज करवाना चाहती थी। उस वक्त मैं अपनी डॉक्टर के पास गई। यह फनी है लेकिन उन्होंने उस वक्त मुझे ऐसा करने से मना कर दिया। उन्होंने बताया कि इससे मेरे शरीर पर असर पड़ सकता है। उन्होंने सलाह दी कि मुझे ऐसा तब करना चाहिए जब बेबी कंसीव करने की कोई होप न हो। यह पर्सनल चॉइस है। और आज के समय में बच्चे न होने में कोई दिक्कत नहीं है। 

PunjabKesari

जरूरी नहीं हैं कि हर औरत के बच्चे हों-
तनीषा मुखर्जी  ने कहा कि एक औरत के जीवन की सबसे बड़ी चाहत सिर्फ बच्चे होना ही नहीं है। उनका मानना है कि जरूरी नहीं हैं कि हर औरत के बच्चे हों। तनीषा ने कहा कि शादी करना भी जरूरी नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि जरूरी नहीं है कि किसी रिलेशनशिप में हो और आपको डिफाइन करने के लिए जीवन में एक पुरुष हो ही। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static