Wedding Season में दिखना है परफेक्ट, तो जेनेलिया डिसूजा के साड़ी लुक से लें  Inspiration

punjabkesari.in Thursday, Jan 20, 2022 - 11:32 AM (IST)

जब भी बात Simplicity को हो तो चुलबुली जेनेलिया  का नाम जरुर सामने आता है। फैशन के मामले में बहुत ही कम एक्सपेरिमेंट करने वाली जेनेलिया का हर लुक शानदार होता है तभी तो वह फैशन के मामले में भी लड़कियों की पहली पसंद है।

PunjabKesari

दो बच्चों की मां जेनेलिया अपने लुक को परफेक्ट ऑउटफिट और कॉन्फिडेंस के साथ प्रेजेंट करना पसंद करती है,  जो उनकी हाल की तस्वीर में देखने को मिला। पीले कलर की शिफॉन साड़ी में actress इतनी खूबसूरत लग रही है कि एक मिनट के लिए भी नजरें हटाना  मुश्किल हो रहा है। 

PunjabKesari
इस हल्की साड़ी के साथ जेनेलिया ने वाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना है, जिसकी कटआउट स्लीव्स उनके लुक में स्टाइल बढ़ा रही है। अगर आप भी किसी फंक्शन या शादी में इस तरह का लुक चाहती हैं तो बिंदी लगाने ना भूलें।

PunjabKesari
जेनेलिया ने अपने इस लुक के साथ स्टेटमेंट गोल्ड नेकलेस और बालों को स्लीक बन में स्टाइल किया है। इसके साथ आई मेकअप को हाईलाइट किया गया है इस लुक को कोई भी लड़की आसानी से ट्राई कर सकती है। 

PunjabKesari

डिसूजा की लाल रंग की खूबसूरत साड़ी को कौन भूल सकता है। उन्होंने एक फंक्शन के लिए लाल रंग की एंब्रॉइडरी साड़ी चुनी थी, जिसे बनाने में शिफॉन और सिल्क जैसे मिक्स्ड फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था। अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्हाेंन मिनिमल जूलरी के साथ हेवी मेकअप से राउंड-ऑफ किया था।

PunjabKesari
जेनेलिया व्हाइट फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी में भी खूब जलवा बिखेरा था। उनके इस लुक में सबसे ज्यादा ध्यान उनके शूज ने अपनी ओर खींचा, जो उन्होंने अपनी साड़ी के साथ कैरी किए हुए थे। इसके साथ मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक और पोनीटेल उनकी खूबसरती बढ़ा रहा था।  

PunjabKesari

जेनेलिया की ब्लैक कलर की साड़ी ने भी खूब वाहवाही लूटी थी। जेनेलिया ने इस साड़ी पर ऑरेंज शेड की वर्टिकल स्ट्राइप्स काफी कमाल की लग रही थी। इस साड़ी के बॉर्डर पर मल्टीकलर प्रिंट रखते हुए उसमें रेड कलर जोड़ा गया था, जो ब्लैक के साथ बढ़िया कॉम्बिनेशन बना रहा था। ये लुक किसी काे भी परफेक्ट बना सकता है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static