बेवकूफ लड़की है कंगना, मीना कुमारी का हलाला कभी नहीं हुआ- ताजदार अमरोही

punjabkesari.in Sunday, Sep 20, 2020 - 12:25 PM (IST)

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कोई भी मुद्दा हो वह अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। बीते दिनों कंगना ने हिंदी सिनेमा की दिवंगत एक्ट्रेस मीना कुमारी को लेकर भी विवादित बयान दिया था जिसपर एक्ट्रेस के परिवार ने आपत्ति जताते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

PunjabKesari

कंगना पर भड़के मीना कुमारी के बेटे 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि मीना कुमारी को तीन तलाक और हलाला से गुजरना पड़ा था। कंगना के दिए इस बयान के बाद मीना कुमारी के परिवार ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। अभिनेत्री मीना कुमारी के सौतेले बेटे ताजदार अमरोही ने कंगना के इस बयान पर अपना जवाब दिया है। ताजदार अमरोही ने दिए इंटरव्यू में कहा कि हम उस खानदान से हैं जहां मेरी छोटी अम्मी मेरे पिता से अलग रहने लगी थी। 

PunjabKesari

शिया मुसलामानों में हलाला नहीं होता- ताजदार

ताजदार आगे कहते हैं, 'वह जाहिर है नाराज थी लेकिन उन्होंने कभी भी कोई शिकायत नहीं की। ऐसे ही मेरे अब्बू कमाल अमरोही भी इस मामले में चुप रहे थे। परिवारिक मामलों को इसी तरह सुलझाया जाता है। अम्मी और अब्बू की मोहब्बत ही थी जो अलग होने के बाद भी वह एक-दूसरे का सम्मान करते थे।' वह कहते हैं कि कंगना जैसी बेवकूफ लड़की हमारे परिवार की पर दाग लगा रही हैं। उस यह मालूम तक नहीं है कि छोटी अम्मी शिया मुसलमान थीं और अब्बू कमाल अमरोही भी शिया मुस्लिम थे। उसे पता होना चाहिए कि शिया मुसलामानों में हलाला जैसी कोई चीज नहीं होती है।

PunjabKesari

कंगना को बताया अनपढ़

इतना ही नहीं ताजदार अमरोही ने कंगना की शिक्षा पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि कंगना ने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था मतलब उन्होंने अपनी पढ़ाई भी पूरी नहीं की। ताजदार कहते हैं कि कंगना अनपढ़ है इसलिए वह उनके खिलाफ कोई लीगल एक्शन नहीं लेंगे। अगर ऐसा नहीं होता तो वह उनके खिलाफ मानहानि का दावा कर देते। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static