पंजाबी लिबास में दुल्हन बनी तापसी पन्नु, वायरल Video में दिखा एक्ट्रेस का लुक

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 10:10 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नु इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। जब से उनकी ब्वॉयफ्रैंड संग शादी की खबरें सामने आई है तब से एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ काफी हाइलाइट हो रही है। अब एक बार फिर से तापसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक्ट्रेस दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं। ऐसे में रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने उदयपुर में शादी रचा ली है। वीडियो में तापसी के अलावा उनके होने वाले पति मैथियास भी नजर आ रहे हैं।   

पंजाबी दुल्हन बनी तापसी 

लुक की बात करें तो इस दौरान तापसी ने अनारकली स्टाइल रेड कलर का सूट पहना था। बालों में परांदा, हाथों में चूड़ा, आंखों में चश्मा और लंबे कलीरे पहन एक्ट्रेस पूरी पंजाबी लुक में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनकी जयमाला हो रही है। पहली तापसी माला पहनाती हैं और फिर मैथियस आगे बढ़कर तापसी के गले में माला डालती है। वहीं उनके पति मैथियास भारतीय संस्कृति को अपनाते हुए मैचिंग पजामा के साथ गुलाबी रंग की शेरवानी पहन रखी है। इसके साथ उन्होंने कलगी से सजी पगड़ी पहनी है। इस दौरान दोनों हाथ पकड़कर डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vibe Wid Divya (@vibewiddivya)

शादी में मौजूद थे ये सेलेब्स 

रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी और मैथियास के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जैसे मेहंदी और हल्दी के फंक्शन 21 से 24 मार्च के बीच हुए थे। उनकी शादी में फिल्म थप्पड़ के एक्टर पावेल गुलाटी, अभिलाष थपलियाल और कनिका ढिल्लन शामिल हुई थी। वहीं मैथियास के द्वारा ट्रेन कए गिए बैडमिंटन प्लेयर सात्विकसाई राज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी शामिल हुए थे। शादी के फंक्शन तापसी की बहन शगुन पन्नू और फराह सूद की इवेंट मेनेजमेंट कंपनी ने आयोजित किए थे। 

PunjabKesari

बैडमिंटन प्लेयर हैं मैथियास 

तापसी पन्नु के रुमर्ड ब्वॉयफ्रैंड मैथियास डेनमार्क के बैडमिंटन प्लेयर हैं। वह दो बार यूरोपियन चैंपियन और ओलम्पिक मैडलिस्ट भी रह चुके हैं। साल 2020 में उन्होंने बैडमिंटन से सन्यास ले लिया था। वहीं तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ नजर आई थी। बॉलीवुड में साल 2013 में उन्होंने फिल्म 'चश्मे बद्दूर' से डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'नाम शबाना', 'जुड़वा 2', 'पिंक', 'शाबाश' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी थी। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static