करण-आलिया के बचाव में आईं स्वरा भास्कर, कहा- मूर्खता और दोगलापन

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 12:04 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर एक नई बहस छिड़ गई है। कॉफी विद करण का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स करण जौहर और आलिया भट्ट पर नेपोटिजम का आरोप लगा रहे हैं। इस बीच अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ट्वीट कर करण और आलिया के सपोर्ट में आई हैं।

PunjabKesari

स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट करते हुए कहा, "भारत के कुछ हिस्सों में ट्विटर पर सुशांत की आत्महत्या के लिए करण जौहर और आलिया भट्ट को दोषी ठहराया जा रहा है। वो भी एक चैट शो पर खेले गए कुछ अजीब खेल की वजह से (यह लोग बॉलीवुड में नेपोटिज्म को गालियां दे रहे हैं)। यह मूर्खता और दोगलेपन की हद है।"

 

एक अन्य ट्वीट में स्वरा ने लिखा, "सुशांत ने कोई नोट नहीं छोड़ा है। हम नहीं जानते कि उसके साथ क्या हुआ? हमें इसका कारण पता नहीं है, एक परेशान व्यक्ति के दर्द का उपयोग करते हुए उस कुंठा को बाहर निकालना बंद करें। उन्होंने एक नोट नहीं छोड़ा। वह इसके बारे में बात नहीं करना चाहता था। वह चला गया। उसे उसकी शांति और परिवार की निजता का ख्याल रखें।"

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म जगत में भाई-भतीजावाद का मुद्दा एक बार फिर से गर्मा गया है। जिस पर कंगना रनौत से लेकर प्रकाश राज तक कई लोगों ने ये दावा किया है कि उन्हें बॉलीवुड में कोई फिल्मी कनेक्शन नहीं होने के कारण मौका नहीं दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static