सुशांत की दोस्त का खुलासा, कहा- रिया किसी से मिलने नहीं देती थी , मैनें कईं बार कोशिश की..

8/2/2020 10:23:33 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में फिलहाल पुलिस जांच जारी है और पुलिस लगातार इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में लगी है वहीं जहां पहले लोगों के निशाने पर रिया आई वहीं अब सुशांत की दोस्त ने रिया को लेकर सोशल मीडिया पर कईं चैकाने वाले खुलासे किए हैं। दरअसल हाल ही में रिया पर लगे आरोपों के बाद उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह अपनी सफाई दे रही हैं। 

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले सुशांत के पिता के के सिंह ने भी रिया के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। बात अगर रिया के वीडियो की करें तो उसमें वह खुद पर लगे आरोपों के लिए न्याय मांग रही है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ वहीं इसी वीडियो पर अब सुशांत की दोस्त और अभिनेत्री कृष्ण बैरेटो ने रियो को लेकर कईं खुलासे किए हैं । 

सुशांत की दोस्त ने किए खुलासे 

PunjabKesari

वीडियो पर अभिनेत्री कृष्ण बैरेटो ने लिखा रिया तो कभी सुशांत को उनके दोस्तों से बात भी नहीं करने देती थी और इसी वजह से उनका बार-बार नंबर बदलता था जिसकी वजह से वह अपने किसी दोस्त के संपर्क में भी नहीं रह पाते थे। सुशांत की दोस्त आगे लिखती है जबसे सुशांत ने रिया को डेट करना शुरू किया था तबसे ही वह सुशांत को किसी से मिलने नहीं देती थी। 

रिया किसी से मिलने नहीं देती थी 

वह आगे लिखती हैं ..हमने उससे कईं बार संपर्क करने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो पाता.. उसका नंबर हर बार बदलता रहता था ...इतना ही नहीं वह उसे परिवार वालों से भी बात नहीं करने देती थी और इस बात का खुलास सुशांत के पिता ने भी किया.... कृष्ण बैरेटो ने आगे लिखा रिया चक्रवर्ती, हां सच एक दिन बाहर आएगा।'


Edited By

Janvi Bithal

Related News