सनी को हुई जानवरों की चिंता, हाथों से खिलाया जिराफ को खाना

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 05:44 PM (IST)

लाॅकडाउन में बाॅलीवुड हस्तियां जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस संकट की घड़ी में इंसानों के साथ-साथ जानवर भी मदद के मोहताज हो चुके हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी वाइल्ड लाइफ लर्निंग सेंटर की मदद के लिए आगे आई हैं। सोशल मीडिया पर सनी लियोनी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में सनी जिराफ को खाना खिलाती नजर आ रही हैं। 

MeToo movement changed people's mindset: Sunny Leone | Sunny Leone ...

सनी ने शेयर की वीडियो

सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर लिखा, 'दो संकटकाल के बीच वाइल्ड लाइफ लर्निंग सेंटर की मदद करके काफी सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूं। ये लोग कड़ी मेहनत करके इन्हें खाना खिलाने और इन्हें जितना हो सके जंगलों में भेजने का काम कर रहे हैं।' वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह हाथ से जिराफ को खाना खिला रही हैं। वहीं जिराफ भी सनी के हाथ को बिना नुकसान पहुंचाए खाना खा रहा है। वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Felt so blessed we could support this wild life learning center in the middle of two crisis’ they are all working hard to feed and care for these animals and returning as many back to the wild as possible. I

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Jun 1, 2020 at 9:03pm PDT

 

जिराफ को खाना खिलाते हुए एक्ट्रेस की खुशी साफ देखी जा सकती है। बता दें लॉकडाउन के बाद से ही सनी मुंबई में थी। हालांकि इंटरनेशनल उड़ाने शुरू होने पर वे अपने पति डेनियल और बच्चों निशा, नूह और अशर के साथ कैलिफोर्निया स्थित अपने घर पहुंच चुकी हैं। सनी से पहले एक्टर सोनू सूद, शाहरुख खान, सलमान खान जैसे तमाम अभिनेता भी लोगों की मदद के लिए आगे आएं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static