नई नवेली दुल्हन ट्रेडिशनल्स लुक को खूबसूरत बनाने के लिए स्टाइल करें ये हैवी दुपट्टे

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 03:43 PM (IST)

इन दिनों लड़कियों में सूट का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है। हालांकि गर्लिश लुक के लिए लड़कियां हैवी वर्क की जगह सिंपल और सौबर सूट पहनना पसंद करती हैं। वह दुपट्टा के जरिए अपने लुक में चार चांद लगाने की कोशिश करती हैं। 

PunjabKesari
अगर आप भी सूट का शौक रखती हैं तो आपके लिए शानदार दुपट्टा  डिजाइंस लेकर आए हैं, जाे आपके ट्रेडिशनल्स लुक को और भी खूबसूरत बनाने का काम करेंगे। नई नवेली दुल्हन ताे इस तरह के दुपट्टे अपने वार्डरोब में जरूर रखें।

PunjabKesari
अगर दुप्पटे का डिजाइन खूबसूरत हे तो इसे आसानी से प्लेन सूट या कुर्ते से साथ मैच किया जा सकता है।  इसे कैरी करके ना सिर्फ आप कंफर्टेबल महसूस करेंगी, बल्कि लुक ही पूरा डिफरेंट लगेगा।

PunjabKesari
कैटरीना कैफ से लेकर करीना तक इस तरह के दुपट्टों में नजर आ चुकी हैं। अगर आप अपने सिंपल सूट को थोड़ा ट्विस्ट देना चाहती हैं तो कैटरीना की तरह इस तरह का दुपट्टा वियर कर सकती हैं। क्योंकि वाइट के साथ हर कलर जचता है।
PunjabKesari

करिश्मा कपूर का ये लुक भी वाहवाही लुटने के लिए काफी है। अगर आपके पास क्रीम कलर का या फिर व्हाइट कलर का अनारकली सूट है तो इसके साथ इस तरह का हैवी दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। क्रीम के साथ डार्क कलर काफी अच्छा और ट्रेंडी लगता है। 

PunjabKesari
हिना खान का ये लुक ही देख लीजिए उनके पिंक कलर के सूट को खूबसूरत बनाने का काम किया है इस दुपट्टे ने। आपको पिंक कलर में कई तरह के दुपट्टे आसानी से मिल जाएंगे। 

PunjabKesari
यह तो हम सभी जानते हैं कि क्रीमी और रेड का कॉम्बिनेशन नंबर वन है। बात जब नई नवेली दुल्हन की हो तो इसकी खूबसूरती और बढ़ जाती है। अगर आप सिल्क का कुर्ती और सलवार पहन रही हैं तो इस तरह रेड सिल्क दुपट्टा कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari
जरूरी नहीं है कि हैवी दुप्पटे कुर्ती या सलवार के साथ ही अच्छे लगते हैं। लहंगे के साथ भी यह बेहद प्यारा लगता है। बाजार में आपको दुपट्टों में बहुत सारी वैरायटी मिल जाएंगी, मगर गर्मियों के हिसाब से ही दुपट्टा चूज करें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static