स्टूडेंट्स को मिला सोनू सूद का सपोर्ट, नीट-जेईई परीक्षा पोस्टपोन करने की कर रहे अपील

punjabkesari.in Wednesday, Aug 26, 2020 - 11:19 AM (IST)

एक्टर सोनू सूद लाॅकडाउन से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। इसी बीच अब सोनू सूद छात्रों के सपोर्ट में आगे आए हैं। दरअसल, कोरोना महामारी के संकट के बीच अगले महीने यानि सितंबर को नीट और जेईई की परीक्षा ली जाएगी। जिसे छात्र लगातार स्थगित करने के लिए कह रहे हैं। सिर्फ छात्रों ही नहीं कई राजनेता भी इन परीक्षाओं को स्थगित करने की मांग कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इस बीच अब छात्रों को सोनू सूद का सपोर्ट मिल गया है। भारत सरकार से सोनू सूद ने हालातों को देखते हुए परीक्षा ना करवाने की अपील की है। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'देश के वर्तमान हालात में नीट/जेईई परीक्षा स्थगित करने के लिए भारत सरकार से मेरा अनुरोध है! COVID19 की स्थिति में हमें छात्रों की जान जोखिम में नहीं डालनी चाहिए।' 

 

इसके अलावा सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें बिहार में आई बाढ़ के कारण परीक्षा पोस्टपोन करने के लिए कहा गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It's my request to government of India, to postpone the #Neet/#JEE exams in the current situation of the country! In the given #COVID19 situation, we should care utmost & not risk the lives of students! #PostponeJEE_NEETinCOVID @eduminofindia

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on Aug 25, 2020 at 7:13am PDT

 

गौरतलब है कि सोनू सूद कोरोना वायरस के कारण लगे लाॅकडाउन के शुरूआत से ही प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर भी पहुंचाया और साथ ही उन्हें रोजगार भी दिया। बीते दिनों एक्टर ने 20 हजार लोगों को रहने के लिए घर देने का ऐलान किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static