सोनाक्षी ने दिखाई अपने रोमांटिक हनीमून की झलकियां, एक मिनट में आप भी करें न्यूयॉर्क की सैर !

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 07:42 PM (IST)

नारी डेस्क: सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल हाल ही में अपने व्यस्त शेड्यूल से ब्रेक लेकर एक छोटी छुट्टी के लिए न्यूयॉर्क गए थे। इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी यात्रा के पलों को साझा करके अपने प्रशंसकों को अपडेट रखा, जिससे सभी को उनके मज़ेदार कारनामों की झलक मिली। शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर दोनों ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें प्रशंसकों को अपनी छुट्टियों की झलकियां दिखाई गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 

वीडियो की शुरुआत कपलद्वारा एक सामाजिक कार्यक्रम का आनंद लेने से होती है, इसके बाद शहर की सड़कों की खोज, साहसिक सवारी पर जाने और एक मॉल में समय बिताने के दृश्य दिखाई देते हैं। सोनाक्षी की भाभी सनम रतनसी और उनकी बेटी न्यूयॉर्क यात्रा पर कपल  के साथ थीं। एक क्लिप में, हम अभिनेत्री को समुद्र तट पर धूप में भीगते हुए भी देख सकते हैं, जबकि वह अपने पति को रिकॉर्ड कर रही थीं। वीडियो के एक क्लिप में सोनाक्षी समुद्र तट पर धूप में भीगती हुई दिखाई दे रही हैं, जबकि वह जहीर को रिकॉर्ड कर रही हैं, जो अपनी भतीजी के साथ अच्छा समय बिता रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


 वीडियो में कपल को एक चिड़ियाघर में जाते और एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हुए भी दिखाया गया है। सोनाक्षी ने अपने पोस्ट में लिखा-  "एक मिनट के लिए न्यूयॉर्क!  @sanamratansi और बच्ची A के साथ अब तक की सबसे बेहतरीन यात्रा,"। वीडियो के अलावा, सोनाक्षी ने न्यूयॉर्क ट्रिप से ज़हीर के साथ कई प्यारी और रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की हैं।


पहली तस्वीर में ज़हीर ने सोनाक्षी को अपनी बाहों में उठा रखा है, दोनों मुस्कुरा रहे हैं। अगली तस्वीर ज़हीर द्वारा कैफे में डेट के दौरान ली गई सेल्फी है और पोस्ट कपल की धूप में चूमते हुए सेल्फी के साथ खत्म होती है। सोनाक्षी ने पोस्ट के साथ लिखा- "घर वह जगह है जहां दिल है... और दुनिया में कहीं भी... मेरा दिल मेरे घर के साथ है - @iamzahero #SonaZahTravelTales । सोनाक्षी और ज़हीर ने इस साल 23 जून को मुंबई में अपने घर पर अपने प्रियजनों की मौजूदगी में शादी की थी। यह एक निजी शादी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static