ससुराल जाते ही Sonakshi को मिला बड़ा सा Gift, लेकिन Trollers नही छोड़ रहे पीछा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 01:41 PM (IST)

नारी डेस्क: इस समय तो सोनाक्षी सिन्हा ही लाइमलाइट में हैं। सोनाक्षी ने हाल ही में अपने लोंग टाइम boyfriend से शादी की है लेकिन जब से उन्होंने ज़हीर इक़बाल से शादी की है तब से ही उन्हें और उनके पूरे परिवार को ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल सोनाक्षी और उनके परिवार को ट्रोल करने को वजह उनका इस्लाम धर्म में शादी करना है। 

यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल 

यूजर्स उन्हें लव जिहाद को प्रमोट करने के लिए ट्रोल कर रहे है हालाँकि इस पर सोनाक्षी सिन्हा ने अपना कॉमेंट बॉक्स बंद कर दिया था और उन्हें कोई फर्क नही पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। ज़हीर और सोनाक्षी क़रीब 7 साल से एक दूसरे के साथ थे और फिर उनहोने शादी करने का फ़ैसला लिया । शादी को लेकर दोनों ही काफ़ी खुश और इक्सायटेड नजर आए। 

PunjabKesari

ससुराल पहुँचते ही सोनाक्षी को मिला गिफ्ट 

सोनाक्षी को जहीर ने एक खास तोहफा भी दिया है। जी हां, ससुराल पहुँचते ही सोनाक्षी को खास तोहफा मिला है। यह तोहफा उनके पति जहीर इकबाल ने दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल ने बीएमडब्ल्यू i7 इलैक्ट्रिक कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 2 करोड़ के आस-पास बताई जा रही है। इकबाल ने शादी के तोहफे के रूप में सोनाक्षी को सफेद रंग की नई चमचमाती बीएमडब्ल्यू आई 7 कार दी है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में सोनाक्षी इस कार में बैठी नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

परिवार की मौजूदगी में की कोर्ट मैरिज

बता दें सोनाक्षी और ज़हीर ने परिवार की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की। उन्होंने शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की और कैप्शन में लिखा-, 'वाह क्या दिन था!!! प्यार, खुशियां, साथ, उत्साह, गर्मजोशी और हमारे सभी दोस्तों, परिवार और टीम से मिला सहयोग....ऐसा लगा मानों कि दो प्यार करने वालों को मिलाने के लिए पूरी कायनात एक हो गई है और उन्हें वह सबकुछ दे देना चाहती है, जिसकी उन दो लोगों ने उम्मीद की थी, दुआएं की थीं और मांगा था'। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static