Salman संग शादी की अफवाहों पर भड़कीं Sonakshi, कहा - "क्या आप लोग इतने..."

punjabkesari.in Saturday, Mar 05, 2022 - 03:39 PM (IST)

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही थी। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा था मानों दोनों शादी के बंधन में बंध गए हो। हालांकि यह तस्वीरें पूरी तरह से नकली और फोटोशॉप्ड थी लेकिन उस दौरान दोनों की शादी की खबरों ने तूल पकड़ ली। मगर, अब खुद सोनाक्षी ने भी इन वायरल तस्वीरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी।

शादी की तस्वीरों पर आया सोनाक्षी का रिएक्शन

एक्ट्रेस ने अब इसका जवाब देते हुए कहा, "क्या आप इतने बेवकूफ हैं कि आप एक असली और फोटोशॉप्ड तस्वीर के बीच अंतर नहीं बता सकते हैं।" फोटो में सलमान व्हाइट शर्ट के ऊपर बेज कलर के ब्लेजर में डैशिंग लग रहे हैं। वहीं, सोनाक्षी रेड साड़ी और ब्राइडल चूड़ा में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

यूलिया को डेट कर रहे हैं सलमान

खैर, फिलहाल तो खबरें आ रही हैं कि सलमान यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। शादी का फंक्शन हो या फेस्टिव पार्टी, ये कपल अक्सर इवेंट्स में एक साथ आता है लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया। साल 2016 में अफवाहें थीं कि दोनों चुपके से शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि सलमान ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, “ये सिर्फ अफवाहें हैं जैसा आपने खुद कहा था। अगर मेरी सगाई हो गई होती या मैं शादी कर रहा होता, तो मैं इस खबर के लीक होने का इंतजार नहीं करता। मैं खुद इसकी घोषणा करूंगा।"

PunjabKesari

इकबाल के साथ रिलेशन में है सोनाक्षी

वहीं, दूसरी ओर, सोनाक्षी के नोटबुक स्टार जहीर इकबाल को डेट करने की अफवाह है। दोनों ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के प्रोजेक्ट्स से की थी। फिलहाल इन दोनों ने भी अपनी रिश्ते को ऑफिशनयल नहीं किया है और एक-दूसरे को दोस्त कहते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static