प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच सोनम कपूर की जिंदगी में आया SOMEONE SPECIAL, फैंस ने पूछा- कौन है वो ?

punjabkesari.in Saturday, Sep 25, 2021 - 03:53 PM (IST)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर ऐसा नाम है जाे सुर्खियों में बना रहता है। जल्द मां बनने के कयासों के बीच अब सोनम ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसका बाद सवालों की छड़ी लग गई। एक बार फिर सवाल उठने लगे हैं कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं?

PunjabKesari

सोनम ने खुद बताया है कि उनकी जिंदगी में कोई नया मेहमान आ गया है। दरअसल सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा- 'एक 'कोई खास' है जिसने मेरी दुनिया में प्रवेश किया है और यह बहुत खूबसूरत एहसास है! मैं उससे आपका परिचय कराने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती. जल्द ही उससे मिलने के लिए तैयार हो जाओ'।   

PunjabKesari

फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि  आखिर वह कौन है जो सोनम की लाइफ में एंट्री करने वाला है। लोग कमैंट कर रहे हैं- 'She must be pregnant'। बता दें कि सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी, जिसके बाद वह काफी कम फिल्मों में नजर आईं।

PunjabKesari

वहीं इस कोरोना काल में उन्होंने अपनी पीसीओडी से जुड़ी बीमारी का भी खुलासा किया था, जिसे सुनकर फैंस चौंक गए थे। हालांकि उनकी  प्रेग्नेंसी की खबरें आए दिन आती रहती हैं। वह बहन रिया कपूर की शादी में भी इन खबरों को लेकर छाई रही थी। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static