सुबह 6.30 बजे उठ बेटी संग क्या काम करते हैं कुणाल? सोहा ने दिखाई CCTV फुटेज

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 05:55 PM (IST)

भले ही, पटौदी खानदान की बेटी और एक्ट्रेस सोहा अली खान फिल्मों से दूर है लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और पति कुणाल खेमू व बेटी इनाया नौमी खेमू की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो के जरिए बताया कि उनके पति कुणाल खेमू हर रोज सुबह 6.30 बजे उठकर घर में क्या करते हैं। 

PunjabKesari

सोहा ने एक सीसीटीवी फुटेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें देखा जा सकता है कि कुणाल सुबह 6.30 बजे उठकर बेटी इनाया के कमरे में जाते हैं। जहां जाकर वह मार्निंग डांस करते हैं। वीडियो के बाकग्राउंड में साॅन्ग चल रहा है और एक्टर फुलऑन डांस मूड में दिखाई दे रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

 

वीडियो शेयर कर सोहा ने कैप्शन में लिखा, 'हमारे घर में सुबह 6:30 बजे।' वहीं कुणाल को डांस करता देख इनाया भी डांस करने लगती है। पिता और बेटी के इस प्यारभरे बाॅन्ड को देख फैंस और सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें सोहा अली खान ने साल 2017 में इनाया को जन्म दिया था। कुणाल खेमू ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की थी। इनाया भी भाई तैमूर अली खान की तरह काफी पॉपुलर है। सोशल मीडिया पर इनाया की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते है। इनाया की क्यूटनेस के तो लोग दीवाने हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static