सिद्धार्थ की मौत के बाद सदमे में बॉलीवुड, सलमान खान-माधुरी दीक्षित समेत कई सेलेब्स ने जताया दुख

punjabkesari.in Friday, Sep 03, 2021 - 01:19 PM (IST)

टेलीविजन अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार सुबह अचानक हार्ट अटैक आने से निधन हो गया, जिसके बाद उनके दोस्तों और फैंस में शोक की लहर पैदा हो गई। इतना ही नहीं बाॅलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने  सिद्धार्थ के इस तरह अचनाक चले जाने को लेकर अपनी चिंता जाहिर की।

टीवी कलाकारों समेत की बाॅलीवुड सितारों ने भी सिद्धार्थ को लेकर ट्विट कर उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित की। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता और बिग बॉस के होस्ट सलमान ख़ान ने ट्विटर पर लिखा कि बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ, तुम्हारी कमी खलेगी, परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं।

अभिनेता अनिल कपूर ने एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें वो सिद्धार्थ तो एक अवॉर्ड दे रहे हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा कि हमारी नज़रों से दूर चले गए लेकिन दिल से नहीं। 

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ के साथ रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने ट्विटर पर लिखा कि मैं स्तब्ध हूं. क्यों सिड... इतने जल्दी.. प्रार्थना करती हूं कि तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त।

सितारों के साथ कलर्स टीवी के ट्विटर हैंडल से भी सिद्धार्थ का एक वीडियो ट्विट कर लिखा गया जिसमें लिखा कि कलर्स परिवार का एक प्यार और अहम सदस्य चला गया।

हाल ही में डांस दिवाने पर पहुंचे  सिद्धार्थ के इस तरह चले जाने पर  अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने लिखा कि उन्हें इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा। उन्होंने लिखा कि तुम हमेशा याद रखे जाओगे सिद्धार्थ शुक्ला. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले. परिवार को मेरी दिल से संवेदना।

अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा कि सिद्धार्थ शुक्ला के ग़ुजर जाने की ख़बर से दुखी हूं. मैं सिद्धार्थ को व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानता था लेकिन इतने प्रतिभावान व्यक्ति के जल्दी चले जाने का दुख हैं। 

सिद्धार्थ के साथ काम कर चुके वरूण धवन ने भी एक फोटो शेयर कर लिखा है, "RIP ब्रदर." इसके साथ उन्होंने दिल टूटने वाली इमोजी भी लगाई है।
 

अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल ने सिद्धार्थ के  साथ की कुछ तस्वीरे ट्वीट कर लिखा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा, स्तब्ध हूं. विश्वास नहीं कर सकता कि मैं अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को फिर नहीं देख पाऊंगा।
 

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने भी सिद्धार्थ के निधन को हार्ट ब्रेकिंग बताया है. कियारा आडणावी ने अपने ट्विटर हैंडल पर सिद्धार्थ की फोटो शेयर कर लिखा कि ये  बहुत हार्ट ब्रेकिंग है, आपकी आत्मा को शांति मिले. उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनिल शेट्टी सिद्धार्थ के निधन की खबर से बेहद शॉक्ड है. एक्टर ने ट्वीट कर लिखा, "इस खबर पर विश्वास करना मुश्किल है. ये जाने की जाने की उम्र नहीं थी सिद्धार्थ. ईश्वर परिवार को शक्ति दे।
 

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने सिद्धार्थ की मौत पर दुख जताते हुए लिखा, "जिंदगी और मौत दोनों हैरान कर देने वाली हैं, लेकिन जब कोई सिद्धार्थ शुक्ला जैसे युवा का अचानक निधन हो जाता है, तो बहुत दुख होता है. उनके परिवार को संवेदना। 

परिणीति चोपड़ा ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर दुख जताया है. परिणीति ने अपने ट्विटर हैंडल पर सिद्धार्थ का फोटो शेयर कर लिखा, "इसपर यकीन करना मुश्किल. आपकी आत्मा को शांति मिले सिद्धार्थ शुक्ला, आपको लोगों का खूब प्यार मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static