''हाई प्रोटीन डाइट पर थे Sidharth Shukla, हमेशा गुस्सैल और चिढ़चिढ़े रहते थे''

punjabkesari.in Thursday, Sep 02, 2021 - 05:32 PM (IST)

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक्ड में है। सोशल मीडिया पर फैंस और उनके दोस्त अपने-अपने अंदाज में एक्टर को श्राद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाने पर हर कोई हैरान और सदमे में है। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ शुक्ला की फिटनेस पर बड़ा खुलासा
सिद्धार्थ शुक्ला के हार्ट अटैक से मौत पर हर कोई इसलिए भी परेशान है क्योंकि एक्टर खुद को फिट रखने के लिए काफी सत्रक रहते थे। वह अपने खान-पान, हेल्थ रूटीन और वर्कआउट को लेकर काफी सीरीयस थे। लेक‍िन इन सब के बीच सिद्धार्थ की एक जानकार ने बड़ा खुलासा किया है। 

PunjabKesari

हाई प्रोटीन डायट पर थे सिद्धार्थ शुक्ला
सूत्र ने बताया कि सिद्धार्थ इंडस्ट्री में भले ही मशहूर एक्टर थे लेकिन उनकी कुछ आदतें हेल्थ के नजरिए से गलत थीं। वे अक्सर हाई प्रोटीन डायट में रहते थे, इसके अलावा सिद्धार्थ ने केवल अपनी बॉडी पर ही काम किया, एक्सेस वर्कआउट से अपनी आंतरिक एनर्जी खो दी थी। उन्हें अनियमित सोने की आदत थी। इन्हीं सब कारणों से वे निजी जीवन में गुस्सैल और चिढ़चिढ़े रहते थे।

जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला ने बुधवार रात सोने से पहले कुछ दवाइयां ली थीं, जिसके बाद वे सुबह उठे ही नहीं। डॉक्टर्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को जब उनके परिजन अस्पताल लेकर आए तो वह पहले से ही मृत थे। 

PunjabKesari

 बाहर से उनकी बॉडी बन गई लेक‍िन दिल फेल हो गया
वहीं, सिद्धार्थ के जिम पार्टनर और दोस्त राहुल महाजन ने कहा कि सिद्धार्थ की बॉडी बहुत ही फिट थी, दोस्त उन्हें सुपरमैन कहते थे, वे हर तरह का खाना पचा लेते थे और इसमें उनकी फिटनेस का कोई काम नहीं है। बाहर से उनकी बॉडी बन गई लेक‍िन दिल फेल हो गया।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर अब भी सिडनाज होता रहता है ट्रेंड
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में सोनी टीवी के 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें बालिका वधु से पहतान मिली जिसके बाद वह बिग बाॅस 13 के विनर बने और अपनी अच्छी खासी फैन फैन फोल्लोविंग बनाई। बिग बॉस के 13वें सीजन में  सिद्धार्थ की केमिस्ट्री, शहनाज गिल के साथ खूब चर्चा में आई थी। जिसके बाद वह अकसर एक दूसरे के साथ स्पाॅट किए जाते थे, बता दें कि  सोशल मीडिया पर अब भी सिडनाज ट्रेंड होता रहता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static