टूट गया Shruti Hassan का दिल,लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका से हुआ Breakup

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 04:01 PM (IST)

 साउथ इंडियन फिल्म स्टार श्रुति हासन के ऊपर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूट गया। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में है। रिपोर्ट्स की मानें तो श्रुति ने अपने बॉयफ्रेंड से 4 साल पूराना रिश्ता तोड़ दिया है। 

टूटा श्रुति और शांतनु का रिश्ता

बता दें, पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरें आ रही थीं कि शांतनु और श्रुति के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस बीच अब मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि कपल का ब्रेकअप हो गया है और दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि करीब 1 महीने पहले दोनों का ब्रेकअप हुआ था।  रिश्ते में अनसुलझे मुद्दों की वजह से दोनों अलग हुए हैं। इस मामले में एक्ट्रेस ने फिलहाल कोई सफाई नहीं दी है। 

PunjabKesari

एक्स- कपल ने किया एक दूसरे को अनफॉलो

दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, जो ब्रेकअप की ओर साफ इशारा करता है।बता दें कि कई सालों से श्रुति और शांतनु लिव- इन में थे।

PunjabKesari

ऐसे हुआ होता दोनों को प्यार

इस कपल ने लगभग 4 साल तक डेट किया। उनका प्यार सोशल मीडिया से शुरू हुआ था। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें शांतनु की पेंटिंग पसंद आई थी। श्रुति का कहना था कि वो शांतनु के बारे में नहीं जानती थीं। लेकिन उनकी पेटिंग काफी पसंद आई। इसके बाद श्रुति ने तारीफ करने के लिए शांतनु पर इंस्टा पर मैसेज किया था। दोनों की बात शुरू हुई । दरअसल,  शांतनु हजारिका एक  डूडल आर्टिस्ट हैं। इंस्टा पर उनके 1 लाख 24 हजार फॉलोअर्स हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्द  कुली में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह सुपरस्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static