एक जैसी ड्रेस में नजर आई श्रद्धा,आलिया और मलाइका, फैंस ने किया ट्रोल

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 11:43 AM (IST)

काम की जगह हो या कोई स्पेशल जगह, आप कभी भी अपनी सहेली की तरह ड्रेस पहन कर नहीं जाना चाहेंगे। कोई भी लड़की किसी और लड़की की तरह आउटफिट पहनना पसंद नहीं करती है। खासकर के फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी अदाकारा का ड्रेस एक जैसा हो जाए तो फैंस खुद ही बताना शुरू कर देते है कि कौन कितना अच्छा लग रहा है। ऐसा ही कुछ यहां पर भी हुआ है। हाल ही में श्रद्धा,मलाइका और आलिया ने एक जैसी ड्रेस में नजर आई है। तीनों ने एक ही ब्रांड और कलर की ऑउटफिट पहनी है। चलिए आपको बताते है कि फैंस को कौन सी अदाकारा बेस्ट लगी। 

श्रद्धा कपूर

PunjabKesari
यह ड्रेस सबसे पहले श्रद्धा को पहने ही स्पॉट किया गया था। इन्होने यह ड्रेस किसी प्रमोशन के लिए पहना था। फैंस की मानें तो इस ड्रेस को श्रद्धा यानी की आज की 'ड्रीम गर्ल' ने ही कैरी किया है। 

 

मलाइका

PunjabKesari

वैसे तो 'अनारकली' मलाइका अपने फैशन को ट्रेंडी रखती है। वो हमेशा फैशन को फॉलो करती है मगर इस बार उनसे गलती हो गई। उन्होंने श्रद्धा जैसी सेम ड्रेस वियर कर ली और फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

 

आलिया

PunjabKesari

फैंस को आलिया का लुक इतना अच्छा नहीं लगा जितना मलाइका और श्रद्धा का पसंद आया। मगर आलिया भी इस ड्रेस में ठीक-ठाक ही लग रहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static