दीपिका कक्कड़ को शौहर ने गिफ्ट में दी करोड़ों की कार, खुशी से झूमी एक्ट्रेस

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 01:48 PM (IST)

‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अक्सर चर्चा में बनी रहती है। जैसे कि नया साल है तो ऐसे में दीपिका के शौहर शोएब ने उन्हें गिफ्ट दिया। शोएब ने बीवी को साल के आखिरी दिन व्हाइट कलर की BMW X7 कार गिफ्ट की है। पति के गिफ्ट को देखकर दीपिका खुशी से झूम उठीं। दीपिका शोएब दोनों ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

दीपिका ने शेयर की तस्वीरें

शेयर की तस्वीरों में दीपिका कक्कड़ सफेद कलर की कार के आगे खड़े दिखाई दे रही है। एक तस्वीर में शोएब प्यार से दीपिका के फोरहेड पर किस करते नजर आ रहे हैं। दीपिका के चेहरे पर गिफ्ट मिलने की खुशी दिखाई दे रही है। पोस्ट शेयर कर शोएब ने लिखा, ‘2022 एक शानदार यात्रा रहा है. हम यहां अपनी जिंदगी का बड़ा पल सेलिब्रेट करने खड़े हैं. हम बीएमडब्ल्यू एक्स 7(BMW X7) घर ले जा रहे हैं इस लड़की (दीपिका कक्कड़) ने मेरी जिंदगी में खुशियां भर दी हैं. ये तोहफा खास आपके लिए.’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

दीपिका ने भी पोस्ट शेयर की, जिसपर लोग अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि दीपिका काफी वक्त से इंडस्ट्री से दूर है और अब खबरें सुनने को मिल रही कि वो मां बनने वाली है क्योंकि उनकी कई नई लेटेस्ट तस्वीरों में बेबी बंप दिखाई दिया। शोएब और दीपिका दोनों का रिश्ता खास है। दीपिका ने 2 शादियां की। जब उन्होंने पहली शादी की थी तो किसी को पता नहीं चला लेकिन दूसरी शादी वक्त काफी बवाल हुआ था। दीपिका कक्कड़ ने दूसरी शादी की शोएब इब्राहिम से। शोएब से निकाह के लिए दीपिका ने इस्लाम कबूला था उनका नाम भी बदलकर फैजा रखा गया था हालांकि एक्ट्रेस अपना यह नाम प्राइवेट ही रखती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

साल 2018 में दीपिका-शोएब ने की थी शादी

साल 2018 में दीपिका और शोएब ने शादी की थी। दोनों ने शोएब के पैतृक गांव यूपी के मौदाहा में निकाह किया था। शादी के लिए जब तलाकशुदा दीपिका ने अपना धर्म बदला तो लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। पहले शादी के समय उनके धर्म परिवर्तन वाली बात को छिपाया गया था लेकिन बाद में ये बातें मीडिया में आ ही गई थी और फिर एक्ट्रेस ने भी इसे खूब कबूला था। दीपिका ने कहा था, 'इस फैसले में मेरे परिवार ने मेरा पूरा साथ दिया। ये मेरी जिंदगी का पर्सनल मामला है। किसी को इसमें दखल देने की जरूरत नहीं है।' आगे उन्होंने कहा था- जो सच है वो सच है। ये सच है कि मैंने धर्म परिवर्तन किया है लेकिन ये क्यों किया, कैसे किया, इसके बारे में मैं बात नहीं करना चाहती हूं, मैंने ये अपनी खुशी के लिए किया है और मैं बहुत खुश हूं।

भले ही दीपिका ने शोएब को अपना लाइफ पार्टनर बनाने के लिए अपना धर्म बदला हो लेकिन वो आज अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static