साल 2020 में शिल्पा शेट्टी को मिली यह सीख, बोली- कई बार कुछ ना करना भी जरूरी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 02, 2020 - 03:22 PM (IST)

साल 2020 अपने साथ बहुत सारी चुनौतियां लेकर आया। इस साल जहां किसी ने अपना खो दिया तो वहीं किसी ने इस साल नई चीजें भी सीखी। इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि इस साल बेशक लोगों ने काम न किया हो लेकिन पुराने समय की तरह परिवार जरूर इकट्ठे हो गए। वहीं कोरोना के कारण ज्यादातर सेलेब्रिटीज भी इस बार घर पर ही रहे और उन्होंने भी इस साल काफी कुछ सीखा। वहीं अपने इसी अनुभव को शेयर किया एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने। 

PunjabKesari

साल 2020 में शिल्पा ने सीखी यह चीज 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में पोस्ट शेयर कर बताया कि साल 2020 में उन्हें क्या कुछ सीखने को मिला। शेयर की गई पोस्ट में शिल्पा ने लिखा इस साल 2020 में मैनें एक ही चीज सीखी है कि जितना जरूरी है काम करना है उतना ही जरूरी है कुछ ना भी करना है। शिल्पा ने पोस्ट में आगे लिखा आप सभी कुछ समय के लिए किसी शांति वाली जगह पर बैठें अपने आस-पास के वातावरण को देखें, पेड़ों के पत्तों के हिलने की आवाज को सुनें। साथ ही उन सभी सीजों पर गौर करें जो आप अकसर नहीं करते। देखें, जिंदगी कितनी खूबसूरत है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

पॉजिटिविटी के लिए यह करती हैं शिल्पा 

PunjabKesari

शिल्पा ने आगे अपनी पोस्ट में लिखा , ' हम सभी अगले साल की ओर बड़ रहे हैं। मैं चाहती हूं आप सभी आने वाले साल को खुशी, प्यार, पॉजिटिविटी के साथ अपनायें।' साथ ही शिल्पा ने यह भी बताया आपको किन बातों से दूर रहना चाहिए वो है नैगिटिवटी, गुस्सा, ड्रामा, नफरत और साथ ही शिल्पा ने बताया कि वह खुद शांति, पॉजिटिविटी और खुशी को अपनाती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static