मुंबई छोड़कर जा रही शहनाज! क्या अपने सपने पूरे किए बिना ही लौट जाएगी पंजाब ?

2021-10-13T13:03:33.52

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई थीं। जिसके चलते फैंस से लेकर उनके करीबियों तक को शहनाज की चिंता होने लगी थी। हालांकि शहनाज अब धीरे-धीरे नॉर्मल जिंदगी में वापस लौट रही हैं। शहनाज इस समय लंदन में अपने को-स्टार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपकमिंग फिल्म 'हौंसला रख' की प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी बीच अब शहनाज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ के निधन से टूट चुकी शहनाज ने एक बड़ा फैसला लिया है। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, ऐसी खबरें सामने आ रही है कि शहनाज हमेशा के लिए मुंबई छोड़ कर जा रही है। जिसके बाद से सिडनाज के फैंस काफी परेशान हो गए हैं। हालांकि शहनाज से जुड़े सूत्रों ने ऐसी खबर को महज एक अफवाह बताया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज से जुड़े सूत्र का कहना है कि इन अफवाहों और रिपोर्टों में कोई सच्चाई नहीं है। वायरल वीडियो को एक Youtube चैनल द्वारा बनाया गया है जो इस तरह के आधे-अधूरे वीडियो के लिए जाना जाता है।

PunjabKesari

फिल्म की प्रमोशन में लगी शहनाज मुस्कुराने की पूरी कोशिश कर रही हैं, लेकिन फैंस उनकी आंखों की मायूसी को देख पा रहे हैं। बता दें कि बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को अलविदा कह गए। खबरों की मानें तो उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ। सिद्धार्थ की मौत के बाद से शहनाज का बुरा हाल था क्योंकि वो उनके सबसे ज्यादा करीब थी। जल्द ही दोनों शादी करने वाले थे लेकिन मौत ने इनकी जोड़ी को तोड़ दिया। सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में आखिरी सांस ली। अपने दोस्त को अंतिम विदाई देने पहुंची शहनाज की हालत देखी हर किसी का दिल टूट गया।

PunjabKesari

अब तो सभी को यही उम्मीद है कि शहनाज इस फिल्म के जरिए सिद्धार्थ के जाने के गम से बाहर निकल पाएगी। शहनाज के फैंस भी यही चाहते है कि वह जल्द ही इस गम से बाहर निकले। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

static