15 हजार का डस्टबिन बेचने पर Troll हुई शाहरुख की पत्नी, लैंप की कीमत जानकर छूट जाएंगे पसीने

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 12:16 PM (IST)

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी किसी से कम नहीं है। भले ही उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत नई अजमाई लेकिन इस सब के बावजूद वह काफी सक्सेसफुल है। गौरी खान फिल्म प्रोड्यूसर के साथ- साथ इंटीरियर डिजाइनर भी है और वह खुद के दम पर इस मुकाम पर पहुंची है। पर्दे से दूर रहने के बावजूद गौरी खान बाकी सेलेब्स की तरह लोगों के निशाने पर रहती है।

PunjabKesari
हाई-एंड होम और ऑफिस प्रोडक्ट्स की पेशकश करने वाले गौरी खान ने पिछले साल गौरी खान डिजाइन (Gauri Khan Designs) के साथ ई-कॉमर्स सेक्टर में कदम रखा था। गौरी खान डिजाइन कुशन, बेड लिनेन, ब्रेकफास्ट ट्रे,  आर्टवर्क, कैंडल होल्डर, टेबल लैंप, साइड समेत कई खूबसूरत प्रोड्क्ट मार्केट में लेकर आई है। हाल ही में गौरी के ब्रांड ने तीन प्रोडक्ट लिस्ट किए गए, जिनका कीमत देखकर तो लोगों के होश ही उड़ गए। 

PunjabKesari
इस लिस्ट में एक कूड़ेदान,एक शेल टेबल लैंप और एक लकड़ी की पेंगुइन मूर्ति थी। गौरी खान डिजाइन में डस्टबिन की कीमत ₹15340 बताई जा रही है तो वहीं  शेल टेबल लैंप की कीमत  1,59,300 तय की गई थी। तीसरा प्रोडक्ट सोने की पत्ती वाली लकड़ी की पेंगुइन की मूर्ति थी जिसका रेट 12,390 रुपए दिखाया गया है। 

PunjabKesari
लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि ये मामूली सी चीजें इतनी महंगी कैसे हो सकती है। नेटिजंस का सवाल है कि इतने महंगे  कूड़ेदान को कौन खरीदेगा। लोगों का तो यह भी कहना है कि आर्मी कैंटीन के प्रोडक्ट इनसे काफी बेहतर होते हैं। एक यूजर ने लैंप का मजाक उड़ाते हुए कहा-  "मेरी मां ने शैल लैंप देखा और कहा, 'इतने पैसे में तो हम अंडमान जाके शेल्स ला के खुद ही चिपका लें लैंप में"।

PunjabKesari
एक ट्रोलर ने पेंगुइन मूर्ति की तुलना फिल्म 'वेलकम' की पेंटिंग से करते हुए उसका मजाक उड़ाया।  पेंटिंग की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मजनू भाई की पेंटिंग कला के नाम पर इससे बेहतर है।"   शाहरुख की पत्नी ने बताया था कि Gauri Khan Designs में ऐसे डिजाइन और प्रोडक्ट्स बनाते हैं, जो कंज्यूमर को आकर्षित करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static