Cannes में सारा ने दादी शर्मिला टैगोर को किया कॉपी, मोतियों से सजी साड़ी में दिया रेट्रो फील

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 11:22 AM (IST)

इन दिनों सारा अली खान के ही चर्चे चल रहे हैं। हो भी क्यों ना हो पटौदी खानदान की बेटी ने दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल यानी कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर बता दिया है कि वह किसी से कम नहीं है। पिछले दो दिन से सारा का वह अवतार देखने को मिला जो पहले कभी नहीं देखा, ऐसे में उनके चर्चे होना तो लाजमी है। 

PunjabKesari

कान्स फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन सारा ने अपने लुक से सभी को चौका दिया। उन्होंने जैसे ही रेट्रो साड़ी लुक में रेड कार्पेट में एंट्री मारी तो लोगों की निगाहें उन पर ही टिक गई। ब्लैक बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी में वह खूबसूरत लगने के साथ- साथ काफी एलिगेंट लग रही थी। 

PunjabKesari
साड़ी के साथ कैरी किया गया हॉल्टर ब्लाउज सफेद और काले मोतियों यानी पर्ल से तैयार किया गया था। सारा ने  रेट्रो थीम को फॉलो करते हुए गले में पर्ल्स का स्ट्रिंग नेकलेस कैरी किया था। साथ ही कानों में छोटे पर्ल स्टड पहने थे। साड़ी के साथ किया गया बुफैंट बन  रेट्रो वाइब्स दे रहा था। 

PunjabKesari
इस बार भी उन्होंने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला पर ही भरोसा किया। उनकी इस स्टाइलिश लुक को तैयार किया है सेलिब्रिटी ड्रेप आर्टिस्ट डॉली जैन ने । डॉली ने इंस्टाग्राम पर सारा की कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा- आप किसी चमकते सितारे को स्पॉटलाइट से दूर नहीं रख सकते! कान्स फिल्म फेस्टिवल में दूसरी बार ड्रेपिंग की कला दिखाने का सम्मान मिला। शिष्टता और शालीनता के साथ, मैं भारत को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने की उम्मीद करती हूं!

PunjabKesari
सारा अली खान का ओवरऑल फैशन सेंस लोगों को पसंद आ रहा है। ये लुक देखकर लोगों को उनकी दादी शर्मिला टैगोर की याद आ गई। कई साल पहले शर्मिला ने भी ऐसा ही हेयर स्टाइल कैरी किया था। लोगों ने लिखा- सारा एकदम अपनी दादी की कॉपी लग रही है। 

PunjabKesari
कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन सारा लहंगे में नजर आई थी। फैंस का कहना है कि उन्होंने इंडियन लुक से भारत का नाम रौशन किया है। पहले लुक से ज्यादा सारा को इस लुक को लेकर वाहवाही मिल रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static