कलरफूल वर्कआउट ब्रा और शॉर्ट्स पहन सारा और जान्हवी ने लगाएं लोअर स्‍क्‍वैट्स, वीडियों हुआ वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 21, 2021 - 06:15 PM (IST)

लाॅकडाउन के बीच बंद हुए जिम और योगा क्लासेस के बावजूद बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और जान्हवी कपूर को वर्कआउट करने से कोई नहीं रोक सकता। दरअसल, सारा और जान्हवी इन दिनों मालदीव में हैं और दोनों यहां का भरपूर आनंद ले रही हैं।इस दौरान दोनों को एक साथ वर्कआउट करते देखा गया। जिसका  एक वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सारा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

 

PunjabKesari


अकसर दोनों ये एक्ट्रेस जिम के बाहर स्पाॅट होतीं थी लेकिन इन दिनों महाराष्ट्र में लाॅकडाउन की वजह से मालदीव में हाॅलीडे मना रही है। ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि दो ऐक्ट्रेस एकसाथ वर्कआउट कर रही हों। बतां दें कि सारा और जान्हवी की फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित हैं।  वायरल वीडियो में दोनों टोन्‍ड लेग्‍स के लिए लोअर स्‍क्‍वैट्स करती दिखाई दीं इस दौरान दोनों ने कलरफूल वर्कआउट ब्रा और शॉर्ट्स पहनें हुए हैं जिसमें वह बेहद स्टाइलिश और हाॅट लग रही थी।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 

करियर की बात करें तो जान्हवी की हाल ही में फिल्म 'रूही' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें राज कुमार राव और वरुण शर्मा लीड रोल में थे। वहीं सारा अली खान की आखिरी फिल्म 'कुली नंबर 1' ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई थी, जिसमें लीड रोल में वरुण धवन थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static