समांथा ने सुनाई अपनी दर्द भरी कहानी, बोली- एक टाइम का खाना खाकर करती थी गुजारा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 09, 2022 - 10:27 AM (IST)

साउथ इंडियन फिल्मों की सुपरस्टार समांथा रुथ प्रभु पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है।  अपने अभिनय से लाखों दिलों में राज करने वाली समांथा ने इस मुकाम तक पहुंचने में बहुत संघर्ष किया है। उन्होंने वह समय भी निकाला है जब उन्हें तीन वक्त का खाना भी नसीब नहीं होता था।  समांथा की दर्द भर कहानी सुन हर कोई भावुक हो उठा।

PunjabKesari
एक कॉलेज में गेस्ट के तौर पर पहुंची एक्‍ट्रेस ने स्‍टूडेंट्स के साथ अपने स्‍ट्रगल की कहानी शेयर की। उन्होंने बताया कि- वह करीब दो महीने तक सिर्फ एक टाइम का खाना खाकर रही हैं। समांथा बोली- "मैंने अजोबी-गरीब नौकरियां की और आज मैं यहां हूं। अगर मैं ये करने में सक्षम रही तो आप भी कर सकते हो"।

PunjabKesari
सामंथा ने यह भी बताया कि उनके माता- पिता के पास पढ़ाई करवाने के पैसे नहीं थे, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और आज देखिए वह लाखों लोगों की प्रेरणा हैं। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि सपने देखना बंद मत करो। हो सकता है कि आप असफल भी हों लेकिन हिम्मत मत हारो आगे बढ़ते रहो कभी ना कभी मंजिल जरूर मिलेगी। 

PunjabKesari
इससे पहले भी एक्‍ट्रेस अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खोल चुकी है। उन्होंने होली एंजेल्स एंग्लो इंडियन हायर सेकंडरी स्कूल से पढ़ाई की है. वहीं,  ग्रेजुएशन की पढ़ाई चेन्नई के स्टेला मेरिस कॉलेज से की थी। सामंथा प्रभु ने कॉमर्स में डिग्री हासिल की थी, अंडरग्रेजुएट कोर्स पूरा होने से पहले ही वे मॉडलिंग वर्ल्ड में अपनी पहचान बनाने में जुट गई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static