बेटी सारा से पल्लां झाड़ बेगम के साथ निकले पापा सैफ, खरी-खोटी सुनाकर अमृता को ठहराया जिम्मेदार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 04:53 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पटौदी परिवार की बेटी सारा अली खान का नाम जबसे ड्रग एंगल में सामने आया है तबसे फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री भी हैरत में है। बीते दिनों एनसीबी ने एक्ट्रेस से पूछताछ की थी। वहीं अब इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि पापा सैफ अली खान ने इस केस में अपनी बेटी से मुंह फेर लिया है और मदद के लिए भी साफ इंकार कर दिया है।

PunjabKesari

दरअसल, जबसे सारा का नाम सुशांत केस के ड्रग मामले में आया है तबसे पापा सैफ का गुस्सा सांतवे आसमान पर है। अब भई सैफ को इस खबर से इतनी नाराजगी है कि उन्होंने सारा को सपोर्ट न करने का मन बना लिया है इतना ही नहीं सैफ तो पल्ला झाड़ते हुए वाइफ करीना और बेटे तैमूर के साथ दिल्ली के लिए भी रवाना हो चुके हैं। खबरों की मानें तो यहां करीना अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं और जब तक करीना यहां अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगी तब तक मियां सैफ भी अपनी वाइफ के साथ ही रहेंगे। 

यह तो सब जानते हैं कि सारा अली खान अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ रहती हैं। दोनों मां बेटी में काफी अच्छी बॉन्डिंग है हालांकि सैफ अली खान ने इस सारे केस में सारा का नाम आने का जिम्मेदार एक्स पत्नी अमृता सिंह को ठहरा दिया है जो बेटी के करियर से जुड़े लगभग सभी फैसले खुद ही लेती हैं। इतना ही नहीं सैफ ने तो उन्हें खूब खरी खोटी भी सुनाई है। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो चाहे अमृता सिंह और सारा अली खान को सैफ की मदद न मिल रही हो लेकिन उनके लिए शर्मिला टैगोर लगातार मदद कर रही हैं। जी हां...सारा अली खान की दादी इस मुश्किल घड़ी में अपनी बहू और पोती का पूरा साथ निभा रही हैं। 2004 से 2011 तक भारतीय फिल्म सेंसर बोर्ड की चेयरपर्सन रहीं शर्मिला अमृता और सारा की मदद करने से पीछे नहीं हट रही हैं। 

वहीं आपको बता दें कि एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान ने अपने और सुशांत के रिलेशन की बात मानी है। हालांकि उन्होंने अपने ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा कि सुशांत रिलेशन को लेकर बिल्कुल भी लॉयल नहीं थे। वहीं जब ड्रग्स के बारे में सारा से तीखे सवाल किए गए तो उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि वह तो ड्रग्स नहीं लेती हैं लेकिन सुशांत ड्रग्स लेते थे। 

PunjabKesari

हालांकि सैफ अली खान जितना प्यार तैमूर को करते हैं उतना ही वह सारा अली खान और बेटे इब्राहिम को भी करते हैं लेकिन इस केस के बाद सैफ सारा से बेहद नाराज हैं। अब भई पापा सैफ का बेटी सारा का इस मुश्किल घड़ी में साथ छोड़ना कितना है सही? हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static