पत्नी के लिए शेफ बन गए सचिन तेंदुलकर

5/27/2020 5:10:29 PM

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर लाॅकडाउन पीरियड को अपने परिवार के साथ एंजाॅय कर रहे हैं। इस दौरान उनका एक छुपा हुआ हुनर सामने आया है। दरअसल, बीते दिन सचिन तेंदुलकर ने अपनी शादी की 25वीं सालगिरह मनाई। उन्होंने अपनी शादी की सालगिरह को बेहद खास तरीके से मनाया।

PunjabKesari
 

सचिन ने पत्नी अंजलि और पूरे परिवार के लिए मैंगो कुल्फी बनाकर और सबको सरप्राइज दिया। सचिन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कुल्फी बनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर कर सचिन ने लिखा, 'शादी की सालगिरह पर एक सरप्राइज। शादी की 25वीं सालगिरह पर घर में पूरे परिवार के लिए आम कुल्फी बनाई।' वीडियो में उन्होंने फैंस के साथ मैंगो कुल्फी की रेसिपी भी शेयर की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Made this Mango Kulfi as a surprise for everyone at home on our 25th wedding anniversary. 🥭 ☺️

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on May 25, 2020 at 7:18am PDT

बता दें सचिन और अंजलि 24 मई 1995 में हुई थी। उनकी एक बेटी सारा और एक बेटा अर्जुन है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी बेटे के बाल काटते हुए का वीडियो शेयर किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, 'एक पिता के रूप में आपको कई सारी चीजें करनी होती है। बच्चों के साथ खेलना हो, जिम करना हो या फिर उनके बाल काटने हों। हेयरकट कैसा भी हुआ हो अर्जुन तुम हमेशा हैंडसम लगते हो। मेरी सैलून असिस्टेंट सारा तेंदुलकर को बहुत बहुत धन्यवाद।'


Edited By

Bhawna sharma

Related News