शूटिंग करते वक्त Rohit Shetty को लगी चोट, हैदराबाद के हॉस्पिटल में हुए भर्ती

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 04:44 PM (IST)

बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। वो वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग के दौरान रामोजी फिल्म सिटी हैदराबाद में कर रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ है। खबर है कि रोहित शेट्टी को कार चेज सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान हाथों में चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें प्रोडक्शन टीम ने कामिनेनी अस्पताल में भर्ती करावा दिया। जहां डॉक्टरों की टीम ने उनके हाथ की मामूली से सर्जरी की है। हालांकि उन्हें सर्जरी के तुरंत बाद हॉस्पितल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। फिल्हाल वो ठीक हैं।

PunjabKesari

रोहित शेट्टी अपने ड्रीम प्रोजक्ट पर कर रहे हैं काम

रोहित शेट्टी को दमदार एक्शन के लिए जाना जाता है। रोहित की फिल्मों में कार, बाइक्स और हैलीकॉप्टर्स से स्टार्स की फाइट होती है। उनकी फिल्मों में फाइट और मारधाड़ एकदम फिल्मी स्टाइल में होती है। बता दें कि रोहित एक कॉप बेस्ट वेब शो ला रहे हैं जिसकी शूटिंग वर्तमान में रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है।

PunjabKesari

2023 में रोहित शेट्टी रिलीज करेंगे कई धमाकेदार फिल्में

रोहित शेट्टी हाल ही में 'सर्कस' फिल्म लेकर आए थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा पूजा हेगड़े, जैकलिन और वरुण शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आए थे। अब 2023 में रोहित अजय देवगन के साथ सिंघम 3, सिद्धार्थ मल्होत्रा की इंडियन पुलिस फोर्स वेब सीरीज, सूर्यवंशी 2 और गोलमाल 5 जैसी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static