पैसा कमाने में shehnaaz gill और Rubina dilaik से भी आगे ये 7 हीरोइनें!

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 02:37 PM (IST)

पैसे कमाने में बॉलीवुड दीवाज ही नहीं टीवी की हिरोइनें भी कम नहीं है। टीवी में रहते ही कुछ टॉप की हीरोइनों ने करोड़ों की कमाई की। चलिए इस पैकेज में आपको बताते हैं पैसा कमाने में कौन सी टीवी एक्ट्रेस सबसे आगे हैं।

1. श्वेता तिवारी और पलक तिवारी

दोनों मां बेटी बी-टाउन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। जहां श्वेता टीवी का फेमस चेहरा रही हैं उन्होंने बहुत से सीरियल्स में काम किया है। मैन्स एक्सपी, कोई मोई की रिपोर्ट की मानें तो श्वेता तिवारी की नेटवर्थ 81 करोड़ रु. बताई है। जबकि बेटी पलक तिवारी की नेटवर्थ 15 करोड़ रू. के बीच बताई जाती है। 

PunjabKesari

2. हिना खान

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम हिना खान ने टीवी से लेकर कांस तक की सैर की और खूब कमाई भी की। वह टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। रिपोर्ट्स की माने तो हीना की नेटवर्थ करीब 52 करोड़ रू. के आसपास है।

3. जेनिफर विंगेट

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने कई सीरियल्स में काम किया है हालांकि,‘बेहद’ और ‘बेपनाह’ जैसे सीरियल्स से उन्हें ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर ने 49 करोड़ रुपये की जायदाद इक्ट्ठी की है।

PunjabKesari

4. दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में ‘ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस दिव्यांका भी एक हैं उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो वह 41 करोड़ रु. के आसपास बताई जाती है।

5. मौनी रॉय

मौनी रॉय ने बहुत से सीरियल्स में काम किया लेकिन टीवी की नागिन से उन्हें एक अलग ही पहचान मिली हालांकि अब तो वह बॉलीवुड क्वीन बन चुकी हैं। मौनी रॉय की नेट वर्थ भी 41 करोड़ रु. के आस-पास ही बताई जाती है।

6. दीपिका कक्कड़

टीवी की दुनिया में नाम कमाने में दीपिका कक्कड़ अब यू-ट्यूबर हैं लेकिन उन्होंने टीवी में काम करते हुए बहुत पैसा कमा लिया है। रिपोर्ट की मानें तो दीपिका कक्कड़ 40 करोड़ रु. की मालकिन हैं।

PunjabKesari

7. शिवांगी जोशी

 को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से फेम पाने वाली शिवांगी जोशी कम समय में ही सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवांगी जोशी की कुल संपत्ति भी 37 करोड़ रुपये बताई जाती है।

8. रूबीना दिलायक

रूबीना दिलायक भी टीवी का जाना-माना चेहरा है। रूबीना लंबे समय से इंडस्ट्री में एक्टिव है। उन्होंने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी भी अपने नाम किया। उन्होंने इंडस्ट्री में कई रिएलिटी शो में हिस्सा लिया। रूबीना दिलायक की नेटवर्थ की बात करें तो वह करीब 29 से 32 करोड़ रू. के बीच बताई जाती है।

PunjabKesari

9. शहनाज गिल

शहनाज गिल  को असली पहचान ‘बिग बॉस 13’ से मिली है। प्यार से लोग उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहते हैं। इसके बाद तो शहनाज के पास काम की लाइन लग गई और अब तो वह सलमान खान के साथ फिल्म में भी नजर आई। रिपोर्ट्स के मुताबिक नेटवर्थ में, शहनाज अब तक 30 करोड़ रु. की मालिकन बन चुकी हैं।

10. अंकिता लोखंडे

पवित्रा रिश्ता’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अंकिता लोखंडे ने टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय किया। वह बॉलीवुड फिल्मों ‘बागी 3’ और ‘मणिकर्णिका’ में भी नजर आ चुकी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति 23 करोड़ रुपये बताई जाती है।

PunjabKesari

11. जन्नत जुबैर

जन्नत जुबैर पहले टीवी में दिखीं और अब तो वह कॉन्टेंट क्रिएटर बन चुकी हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से एक रहीं। महज 20 साल की जन्नत 25 करोड़ रुपये की मालकिन हैं।


तो देखा आपने पैसा कमाने में तो यह टीवी की हसीनाएं भी पीछे नहीं हैंं वहीं कुछ तो टीवी से सीधा बॉलीवुड की बाला बन गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static