रिया चक्रवर्ती का ऐसा रूप देख उड़े होश, बताया कैसे करें ब्वॉयफ्रेंड को कंट्रोल

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 05:23 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाएं हैं। वहीं सुशांत सुसाइड केस में लगातार कई राज खुलकर सामने आ रहे हैं। अब इसी बीच रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में रिया बता रही है कि अपने ब्वाॅयफ्रेंड को कंट्रोल में कैसे रखें। 

PunjabKesari

न्यूज विला फिल्मी नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने रिया चक्रवर्ती का ये वीडियो शेयर किया है। जिसमें रिया कह रही हैं कि वह पहुत बड़ी डाॅन है। वह जानती हैं कि इन छोटे गुंडों से काम कैसे करवाना है। इतना ही नहीं रिया आगे कहती है कि उनका ब्वाॅयफ्रेंड भी सोचता है कि वो एक गुंडा है। वह कहती हैं कि मैं अपने हाथों को गंदा नहीं करती ब्लकि दूसरों से काम करवाती हूं। इसके साथ ही मैं उन्हें किसी निर्माता के पास जैकर हफ्ता इकट्ठा करने के लिए भी कह सकती हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RheaChakraborty #ViralVideo #BiharPolice have found an undated video of Rhea Chakraborty, which is now viral on Social Media. In this Video she could be heard as using words like hafta vasooli (extortion), gunda, don etc. She said 'Don apun ke upar hai' There are no details as regards in what context the conversation was happening in the video. #Celebrity #updates #Newsvillafilmy

A post shared by NewsVilla FILMY (@newsvillafilmy) on Jul 31, 2020 at 1:29am PDT

 

हालांकि अभी ये साफ नहीं हो सका है कि रिया का ये वीडियो कब का है। वीडियो में वह ब्लैक रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि सुशांत के पिता ने पटना पुलिस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पैसे निकालने, प्यार में फंसाने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। 

PunjabKesari

जिसके बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर कहा है कि एक्टर के पिता द्वारा लगाए गई सभी आरोप झूठे हैं। साथ ही उन्होंने दायर की गई याचिका में कहा है कि वे एक साल से रिलेशनशिप में थे लेकिन वह सुशांत के आत्महत्या करने से पहले 8 जून को अपने सांताक्रूज वाले घर चली गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static