Amrita ने मांगे Saif से पैसे...तो नवाब ने कहा मैं कोई शाहरुख खान नहीं कहां से दूं...!

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2022 - 01:12 PM (IST)

सब जानते हैं कि सैफ की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी। सैफ, अमृता सिंह से उम्र में करीब 13-14 साल छोटे थे लेकिन वह अमृता के प्यार में इस कद्र दीवाने थे कि उन्होंने ना तो एज गैप देखा और ना परिवार वालों की मर्जी लेकिन ये रिश्ता लंबा नहीं चल पाया। सैफ और अमृता की शादी 13 साल बाद टूट गई और साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया और अपने रास्ते अलग कर लिए। दोनों ने अपनी तरफ से दलीलें भी दी जहां सैफ ने कहा कि अमृता का व्यवहार उनकी मां शर्मीला और बहनों के साथ अच्छा नहीं था वहीं अमृता ने इस रिश्ते के टूटने की वजह सैफ के अफेयर्स और फलर्टिंग स्वभाव बताया था। 

PunjabKesari

हालांकि तलाक के बाद सैफ तो जिंदगी में आगे बढ़ गए लेकिन अमृता ने सिंगल मदर रहने का ही फैसला किया हालांकि अमृता से तलाक लेना सैफ के लिए आसान नहीं था इसके लिए उन्हें एक अच्छी खासी मोटी रक्म उन्हें देनी पड़ी थी। खबरों की मानें तो कहा जाता है कि अमृता ने सैफ से 5 करोड़ की डिमांड की थी जिसे सुनकर सैफ हैरान रह गए थे। सैफ ने पैसे देने से मना कर दिया था और कहा था कि उनकी कमाई इतनी नहीं है हालांकि बाद में सैफ को पूरी रकम देनी ही पड़ी थी। 

पैसे देने का किया था वादा 

सैफ ने कहा था कि वह अमृता को 2.5 करोड़ रुपए की रकम बाद में देंगे। साथ ही सैफ ने ये वादा भी किया था कि वह हर महीने तब तक 1 लाख रुपये अमृता को देंगे जब तक उनका बेटा 18 साल का नहीं हो जाता।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू में सैफ ने तलाक पर बात करते हुए कहा था कि वो कोई शाहरुख खान नहीं हैं उनके पास इतने पैसे नहीं! लेकिन वो मरते दम तक अपने बच्चों को पैसे देंगे और पूरी रकम अदा करेंगे। इसके अलावा सैफ ने ये भी कहा था कि उन्होंने फिल्मों और ऐड फिल्मों से जो भी कमाया वो उन्होंने अपने बच्चों को दे दिया। इतना ही नहीं उन्होंने अपना बंगला भी अमृता और बच्चों के नाम कर दिया था और खुद एक फ्लैट में शिफ्ट हो गए थे। 

फिल्म बेखुदी के दौरान हुई थी दोनों की मुलाकात 

बता दें कि सैफ और अमृता दोनों फिल्म बेखुदी के दौरान मिले थे और यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। अमृता उस समय टॉप की हीरोइन थी। साल 1991 में दोनों ने शादी की और इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए सारा और इब्राहिम अली खान। पति-परिवार और बच्चों के लिए अमृता ने अपना करियर छोड़ दिया था।

PunjabKesari

साल 2000 में सैफ अमृता की जिंदगी में भूचाल तब आया जब इटेलियन मॉडल रोजा और सैफ आए दिन मीडिया के कैमरों में कैद किए जाने लगे। जिससे अमृता और सैफ के बीच दूरियां बढ़ने लगी और 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया हालांकि रोजा के साथ भी सैफ का रिश्ता कुछ ज्यादा देर नहीं चला। 

बता दें कि फिर सैफ ने साल 2012 में करीना से शादी की। अब  सैफ और करीना ने अपना घर भी बदल लिया है और पुराने घर को उन्होंने किराए पर दिया है जिससे उन्हें हर साल  3.5 लाख रुपये किराए पर मिल रहे हैं जबकि अमृता अपने बच्चों के साथ खुशी-खुशी रह रही हैं। उनकी बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static