अवॉर्ड लेते हुए रणवीर सिंह ने दी बेहद प्यारी स्पीच, बोले- पेरेंट्स है भगवान और दीपिका है लक्ष्मी

punjabkesari.in Saturday, Sep 10, 2022 - 05:50 PM (IST)

फिल्म इंडस्ट्री काे बाजीराव-मस्तानी और पद्मावत जैसी ऐतिहासिक फिल्में देने वाले  रणवीर सिंह ने आज अपनी एक अलग पहचान बना ली है। भले ही रणवीर अपने अतरंगी  कपड़ों को लेकर लोगों के निशाने पर रहते हैं, लेकिन इस सब के बावजूद उन्हें चाहने वालों की भी कमी नहीं है, तभी तो उन्होंने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है। अवॉर्ड लेने के दौरान  रणवीर ने जो स्पीच दी उसे सुन सभी भावुक हो उठे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)


दरअसल रणवीर को ये अवॉर्ड  ’83’ में कपिल देव का बेहतरीन किरदार निभाने के लिए मिला था। लोगों के प्यार और सम्मान को देख वह  इस कदर भावुक हो गए कि उनके स्टेज पर ही आंसू छलक पड़े। एक्टर ने खुद अपना इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसतें वह अपने पेरेंट्स को भगवान  बताते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपनी पत्नी दीपिका के लिए भी बेहद प्यारा बोला है। 

PunjabKesari
वीडियो में रणवीर कहते सुनाई दे रहे हैं कि मेरी लाइफ में जो भी होता है, मैंने उसकी कभी उम्मीद नहीं की थी। मुझे यकीन होता है कि मैं ये कर रहा हूं और आपके सामने खड़ा हूं। वे आगे कहते हैं कि ये विश्वास करना मुश्किल है कि मैं एक्टर बन गया हूं, वाकई ये चमत्कार है। ये बात कहते ही वह भावुक हो जाते हैं। 

PunjabKesari
रणवीर आगे कहते हैं कि "सबसे बड़ा धन्यवाद मैं अपनी ऑडियंस का करना चाहूंग। मेरी जर्नी का हिस्सा होने के लिए और मुझे मेरे सपने को जीने देने के लिए। मैं जो कुछ भी अपने मां-बाप की वजह से हूं. और मेरी दीदी की वजह से हूं, वो मेरे लिए भगवान है और मैं जो कुछ भी करता हूं भगवान के लिए करता हूं और जो कुछ भी हूं भगवान की वजह से हूं" । इसके बाद रणवीर कहते हैं कि उनके घर में लक्ष्मी हैं और दौड़कर स्टेज के पीछे से दीपिका पादुकोण को साथ लेकर आते हैं। वह अपनी पत्नी का हाथ पकड़कर उन्हें अपनी ताकत बताते हैं। यह सुन दीपिका के चेहरे पर भी प्यारी सी मुस्कान आ जाती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static