रणबीर का समधी बनना चाहता है ये पाकिस्तानी एक्टर! आलिया से मांगा बेटी का हाथ

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 05:56 PM (IST)

कपूर फैमिली में इन दिनों जश्न का माहौल है क्योंकि हाल में ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी नन्ही परी को जन्म दिया है। आलिया और रणबीर के पेरेंट्स बनते ही उनके फैंस के दिमाग में कई तरह के सवाल आ रहे हैं कि उनकी शहजादी कैसी दिखती होगी...और कब उसकी पहली तस्वीर सामने आएगी। खैर, इस बारे में तो जानकारी सामने नहीं आई लेकिन इस बात का खुलासा हुआ है कि पहली बार जब रणबीर ने अपनी बेटी को गोद में लिया तो उनका क्या रिएक्शन था।

PunjabKesari

बेटी को गोद में लेकर रो पड़े रणबीर

रिपोर्ट्स की माने तो बेटी को बांहों में लेते ही रणबीर फूट-फूटकर रोएं। कहा जा रहा है कि रणबीर ने जब बेटी को पहली बार देखा तो वो इमोशनल हो गए। यही नहीं बेटी को बाहों में लेती ही उनकी आंखों से खुशी के आंसू बहने लगे। रणबीर कपूर को यूं इमोशनल होते हुए देख पूरा कपूर परिवार रोया। न्यू मॉम आलिया की भी आंख भर आई। रणबीर के लिए यह पल बहुत ही खास था।

PunjabKesari

हाल में ही बेटी की मां बनी है आलिया

एक नामी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, वैसे तो रणबीर काफी शांत रहते हैं लेकिन बच्ची को देखकर वो एक्साइटिड हो गए। बता दें कि 6 नवंबर को आलिया ने बेटी को जन्म दिया। आलिया की डिलीवरी एच एन रिलायंस अस्पताल में हुई। यह वही अस्पताल है, जहां ऋषि कपूर ने आखिरी सांसें लीं थीं। पहले कहा जा रहा था कि आलिया नवंबर के आखिरी या दिसंबर के शुरुआत में बच्चे को जन्म देगी, लेकिन नवंबर के शुरू में ही कपूर फैमिली ने बेटी का वेलकम किया है। आलिया की सासू मां व एक्ट्रेस नीतू कपूर भी बहुत खुश है कि उनके घर पर लक्ष्मी आई है।

PunjabKesari

पूरी प्रेग्नेंसी में आलिया ने किया काम

गौरतलब है कि आलिया ने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम किया। प्रेग्नेंसी में भी आलिया भट्ट ने जोर-शोर से फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की प्रमोशन की थी। आलिया भट्ट 11 साल की उम्र से रणबीर कपूर को पंसद करती थी आलिया जब फिल्म 'ब्लैक' के लिए ऑडिशन देने गई थीं तब उन्होंने रणबीर को पहली बार देखा था और तभी से उन्हें एक्टर पर क्रश था। उनकी कहानी ने असली मोड़ तब लिया जब दोनों एक साथ ब्रह्मास्त्र फिल्म की शूटिंग पर जा रहे थे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक प्लेन में साथ बैठे थे। दोनों साथ में अपनी-अपनी बातों में इतना मग्न थे कि उन्हें अहसास ही नहीं हुआ कि उनकी सीट में कुछ खराबी है। वहीं जब अहसास हुआ तो रणबीर उठकर दूसरी जगह बैठ गए, इस बात पर आलिया भट्ट को गुस्सा तो आया लेकिन किस्मत ने दोनों को एक साथ कर दिया।

PunjabKesari

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दौरान रणबीर और आलिया ज्यादा से ज्यादा समय एक दूसरे के साथ बिताने लगे, जिसके बाद दोनों के प्यार को जगजाहिर होते समय नहीं लगा। इसी साल यह कपल शादी के बंधन में बंधा था। 14 अप्रैल 2022 को अपने घर 'वास्तु' में बेहद करीबी लोगों के बीच दोनों एक-दूसरे के हुए शादी के महज 3 महीने बाद इस कपल ने पेरेंट्स बनने की गुड न्यूज अपने फैंस से शेयर की थी। जिसके बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी लेकिन आलिया की तरफ से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया। इन बातों से रणबीर-आलिया को किसी तरह का कोई फर्क नहीं पड़ता।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static