इस साल क्यों टल गई रणबीर-आलिया की शादी? एक्टर ने फैंस को दे ही दिया जवाब

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2020 - 04:22 PM (IST)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस को अब बस इसी पल का इंतजार है कि कब दोनों शादी के बंधन में बधेंगे। दोनें एक साथ कईं बार स्पॉट भी किए जा चुके हैं। वहीं आलिया की रणबीर की फेमिली के साथ बॉन्डिंग भी किसी से छिपी नहीं है लेकिन हर बार रणबीर और आलिया की शादी को लेकर कईं कयास लगाए जाते हैं लेकिन आज तक इस पर आलिया और रणबीर ने इस पर कभी कुछ कहा नहीं है लेकिन अब शायद रणबीर ने इस बारे में चुप्पी तोड़ते हुए बता दिया कि वह कब शादी करेंगे।

PunjabKesari

आलिया संग शादी की खबरों पर रणबीर ने तोड़ी चुप्पी 

दरअसल अपने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आलिया संग शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि अगर कोरोना न होता तो वह और आलिया शादी कर चुके होते। रणबीर ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि कोरोना के कारण उनकी लाइफ काफी प्रभावित हुई है और इसकी के चलते उन्होंने शादी को टालने का फैसला लिया। 

इतना ही नहीं आपको बता दें कि इस साल की शुरूआत से ऐसी खबरें आ रही थी कि रणबीर आलिया संग 2020 के अंत में शादी के बंधन में बंध सकते है। वहीं रणबीर ने अपने हाल ही में इंटरव्यू में कहा वह कुछ और कहने की बजाय यही कहना चाहते हैं कि हम जल्दी ही शादी करेंगे। 

PunjabKesari

गर्लफ्रेंड आलिया के बारे में यह बोले रणबीर 

वहीं अपने इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया के बारे में बात करते हुए कहा वह हमेशा कुछ न कुछ सीखती रहती हैं। रणबीर ने आगे  कहा कि आलिया भट्ट ओवरएचीवर हैं और मैं उसके मुकाबले खुद को अंडर एचीवर फील करता हूं। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के दौरान मैंने कुछ भी सीखने का प्रयास नहीं किया लेकिन आलिया ने इस दौरान भी काफी कुछ सीखा।

PunjabKesari

शादी की बात पर आलिया ने भी तोड़ी थी चुप्पी

आपको बता दें कि हाल ही में आलिया ने वेबसाइट से बीतचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा, 'सभी मुझसे यही सवाल पूछते हैं कि मैं कब शादी करूंगी। मैं अभी 25 साल की हूं और इस उम्र में शादी करना मेरे लिए बहुत जल्दी होगा।' लेकिन अब इस बीच रणबीर की इस स्टेटमेंट के बाद फैंस इसी इंतजार में हैं कि कब दोनों अपनी शादी की गुड न्यूज फैंस के साथ साझा करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static