फिर बोली राखी सावंत- ''सोनू सूद या सलमान खान को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाए''

punjabkesari.in Tuesday, May 11, 2021 - 12:28 PM (IST)

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर अपने अजीबों-गरीब बयान को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बन कर आगे आए सोनू सूद और सलमान खान को राखी सावंत प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं।
 

बतां दें कि राखी सावंत के इस बयानबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी ने कहा,  मैं तो कहती हूं सोनू सूद या सलमान खान को इस देश का प्रधानमंत्री बना दिया जाए, क्योंकि वो ही देश के असली हीरो हैं। सोनू सूद, सलमान खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन देश के लोगों से कितना प्यार करते हैं। 
 

बता दें कि पिछले साल से जब से कोरोना महामारी शुरू हुई है, तब से कई बाॅलीवुड सितारें लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं जिनमें से एक है सोनू सूद, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, और सलमान खान।      
 

इससे पहले भी राखी सावंत ने कहा था कि, वह लॉकडाउन से खुश नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि वे ऐसी शख्स हैं, जो घर पर नहीं बैठ सकतीं। ज़ुम्बा स्टूडियो तक उन्हें फॉलो करते हुए पहुंचे फोटोग्राफर्स से उन्होंने पूछा कि, तुम लोग मुझे कैसे ढूंढते हो? हमारी लाइफ गड़बड़ हो गई है।हम कहां जाएंगे? मैं घर पर डांस की प्रैक्टिस शुरू कर दूंगी। मैं कथक और बैले करूंगी और पूरी बिल्डिंग को हिला दूंगी।  इससे कोरोना वायरस मेरी बिल्डिंग को छोड़ देगा।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static