Zomato डिलीवरी ब्वॉय को मिला राखी सावंत का साथ, बोलीं- सम्मान करो, कल को PM बन जाए

punjabkesari.in Tuesday, Mar 23, 2021 - 12:06 PM (IST)

पिछले कुछ दिनों से बेंगलुरु के जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय का मामला काफी सुर्खियां में छाया हुआ है। जिसपर आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी अपनी राय दे रहे हैं। वहीं अब इस मामले पर ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अन्य सेलेब्स की तरह राखी ने भी डिलीवरी बाय कामराज का सपोर्ट किया है। 

PunjabKesari

कल को कौन प्रधानमंत्री बन जाए- राखी

राखी ने पैपराजी के सवाल का जवाब देते हुए कहा, मुझे लगता है कि जोमैटो डिलीवरी बाॅय के साथ अन्याय हुआ है। मैं बेहद दुखी हूं। हर एक व्यक्ति का सम्मान करो क्योंकि कोई ये नहीं जानता कि कल को कौन प्रधानमंत्री बन जाए। इसलिए हर किसी की इज्जत करनी चाहिए। हम किसी को कुछ दे नहीं सकते लेकिन प्यार तो दे ही सकते हैं। इसके तो पैसे भी नहीं लगते। 

PunjabKesari

राखी आगे कहती हैं, ऑनलाइन फूड डिलीवरी वाले आपकी भूख मिटाते हैं। इनकी इज्जत करो और इनसे प्यार करो। कोरोना के समय में वो घर से बाहर निकलकर लोगों तक खाना पहुंचा रहे हैं। इन्हें एक गिलास पानी के लिए पूछें। मेरे घर जब कोई डिलीवरी बाय खाना देने आता है तो मैं उसे पानी पिलाती हूं। राखी दिए इस बयान से साफ होता है कि वह कामरज के साथ हुए बर्ताव से दुखी हैं। 

यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि मॉडल और मेकअप आर्टिस्ट हितेशा चंद्रानी ने जोमेटो डिलीवरी ब्वॉय पर आरोप लगाते हुए कहा ता कि खाना डिलीवर करने आए कामराज ने उसके साथ बदतमीजी की और साथ ही उस पर हमला भी किया। जिस के चलते उनकी नाक पर चोट आई है। हितेशा के आरोपों के बाद कामराज को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन डिलीवरी ब्वॉय ने खुद पर लगे आरोपों को खारिज किया है। उसका कहना है कि सबसे पहले हितेशा ने उस पर हमला किया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static