खास दोस्त ऋषि को दिल्ली जाने से क्यों रोकते थे राकेश रोशन?

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 04:19 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन की खबरे आने से पूरा बॉलीवुड अभी भी सदमें में है। ऋषि कपूर काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे और बीते दिनों अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी जिसके कारण उन्हें अस्पताल भर्ती करवाया गया जहां वह इस कैंसर की जंग को हार गए। ऋषि जी के निधन पर उनके फैंस को तो झटका लगा ही है साथ ही उनके सबसे करीबी दोस्त राकोश रोशन भी बेहद दुखी है और अपने दोस्त की खबर सुन वो रो पड़े।

PunjabKesari

दिल्ली जाने से रोकते थे राकेश रोशन 

राकेश रोशन ने हाल ही में अपने दोस्त के निधन के बाद मीडिया से बात की है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि , 'हम दोनों को ही कैंसर था। हालांकि वो अलग-अलग तरह का था, मुझे पता था कि हमें किस कदर संक्रमण का खतरा है इसी वजह से जब फरवरी में चिंटू ने मुझे किसी शादी में दिल्ली जाने का प्लान बताया तो मैंने उसे बिना सोचे तुरंत मना कर दिया लेकिन वो फिर भी गया और वहां पर उसकी हालत बिगड़ गई। जब मैं चिंटू से मिला तो वो अस्पताल में भर्ती था'

PunjabKesari

राकेश ने ऋषि कपूर को ये सलाह दी थी कि उन्हें दिल्ली में शादी में नहीं जाना चाहिए क्योंकि वहां उन्हे इंफेक्शन हो सकता है। आपको बता दें कि फरवरी में ऋषि कपूर दिल्ली में एक शादी फंक्शन अटेंड करने गए थे। जब वे दिल्ली से आए और तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती भी करवाना पड़ा था।

राकेश रोशन ने आगे कहा कि वो फिर भी चले गए और वहां से ही उन्हे दिक्कत शुरू हो गई। जब मैं चिंटू से मिला तो उसने माना कि उसे मेरी बात माननी चाहिए थी और उसने दिल्ली जाकर गलती की।'

उन्होंने अपनी इंटरव्यू में ये भी कहा कि वह अपने दोस्त के बिना काफी अकेले रह गए हैं और उनके सामने उनकी बहुत सी यादें आ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static