एक्टर Rajat Bedi के खिलाफ FIR दर्ज, राह चलते शख्स को कार से मारी टक्कर

punjabkesari.in Tuesday, Sep 07, 2021 - 12:21 PM (IST)

बाॅलीवुड फिल्मों के अभिनेता रजत बेदी की कार से एक्सीडेंट की खबर सामने आई हैं। मुम्बई के अंधेरी स्थित डी.एन. नगर पुलिस में अभिनेता रजत बेदी के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने और एक शख्स को कार से टक्कर मार घायल करने के आरोप में FIR दर्ज किया गया है।  मुम्बई पुलिस से मिलीजानकारी के मुताबिक एक्टर रजत बेदी सोमवार (6 सितंबर) की शाम जुहू -अंधेरी इलाके से गुजर रहे थे कि इस दौरान रजत ने अपने कार से राह चलते शख्स को टक्कर मार दी, जिससे पीड़ित की हालत बेहद गंभीर हैं। 

PunjabKesari

एक्टर ने खुद पीड़ित राजेश को नजदीकी कूपर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया
डी.एन. नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारी मिलिंद कुरदे ने बताया कि एक्टर खुद गाड़ी चला रहे थे और सड़क पार कर रहे राजेश धूत नाम के शख्स को टक्कर मार दी। घटना के बाद एक्टर ने खुद पीड़ित राजेश को नजदीकी कूपर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। पीड़ित परिवार के शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया है। 

PunjabKesari

पीड़ित की हालत गंभीर 
जानकारी के मुताबिक, राजेश धूत की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।  घटना की जानकारी मिलते ही, स्थानीय पुलिस जब तक कूपर हॉस्पिटल पहुंची तब तक एक्टर रजत वहां से निकल गए थे और मुम्बई पुलिस जल्द रजत बेदी को बुलाकर बयान दर्ज कर सकती है।

PunjabKesari

बता दें कि रजत बेदी एक्टर के अलावा टीवी प्रोड्यूसर, स्टंटमैन और एंटरप्रेन्योर हैं। वह कई फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें कोई मिल गया, हीरो, रक्त जैसी हिट फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा  वह कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में बी नजर आए हैं बता द दें कि वह ज्यादातर विलेन का किरदार निभाते थे.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static