वो एक अच्छी पत्नी है मां हैं लेकिन...श्वेता तिवारी के पहले पति ने एक्ट्रेस को लेकर कही बातें

punjabkesari.in Thursday, May 20, 2021 - 01:22 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में हैं जिसकी वजह है उनकी पर्सनल लाइफ। श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली का झगड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। अब श्वेता के पहले पति राजा चौधरी ने एक्ट्रेस को लेकर एक इंटरव्यू में ऐसी बातें कही जो काफी हैरान करने वाली है।

श्वेता बहुत अच्छी मां हैं और एक अच्छी पत्नी भी हैं

एक नामी वेबसाइट से की बातचीत में राजा चौधरी ने कहा कि श्वेता की यह बदकिस्मती है कि उनकी दोनों शादियां नहीं चलीं। राजा कहते हैं,  'उसकी (श्वेता) की दोनों शादियां नहीं चलीं, ये उसका बैड लक है, लेकिन इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है कि वह एक बुरी इंसान हैं. उन्होंने कहा कि श्वेता बहुत अच्छी मां हैं और एक अच्छी पत्नी भी हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raja Chaudhary (@rajachaudhary)

मैं इनके रिश्ते पर ज्यादा नहीं कहूंगा

राजा ने आगे कहा, मैं श्वेता और अभिनव के बीच जो चल रहा है उस पर कोई टिप्पणी तो नहीं दे सकता, लेकिन इतना जरूर कहना चाहूंगा कि श्वेता को अभिनव को उनके बेटे से मिलने देना चाहिए. उन्होंने कहा कि श्वेता तिवारी को ये समझना होगा कि एक कपल के तौर पर उनके और अभिनव के बीच में लाख समस्याएं हों, लेकिन एक पिता अपने बेटे या बेटी को कभी दुख नहीं पहुंचा सकता.

राजा चौधरी के इन बयानों से तो यही लगता है कि वो अपनी पहली पत्नी श्वेता तिवारी को स्पोर्ट कर रहे हैं। बता दें कि राजा और श्वेता ने साल 2000 में शादी की थी और 7 साल बाद इनका तलाक हो गया था। राजा और श्वेता की बेटी है पलक। राजा को तलाक देने के बाद श्वेता ने अभिनव से दूसरी शादी की लेकिन अब एक्ट्रेस पलक और बेटे रेयांश के साथ अलग रहती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

फिलहाल इन दिनों श्वेता केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग के लिए गई हुई है। कुछ समय पहले ही श्वेता ने अपने घर के बाहर का सीसीटीवी फुटेज शेयर किया था जिसमें अभिनव बेटे रेयांश को श्वेता से छिनते दिखाई देते है धक्का-मुक्की में श्वेता नीचे गिर जाती है। इसके बाद कई सेलेब्स ने श्वेता का साथ देते हुए अभिनव की गिरफ्तारी की मांग की थी। इसके बाद अभिनव ने वीडियो शेयर कर श्वेता पर कई इल्जाम लगाए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static