भगवंत मान के घर गूंजी किलकारियां, नन्ही सी परी के पिता बने पंजाब के सीएम

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 02:04 PM (IST)

पंजाब के सीएम भगवंत मान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। भगवंत मान के घर खुशियां आई हैं। उनकी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।  इस बात का जानकारी खुद सीएम ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी और बच्चा दोनों ही स्वस्थ हैं। 

दिखाई बेटी की पहली झलक 

पंजाब के सीएम ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लोगों को इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि - 'भगवान ने एक प्यारी से दी।' साथ ही सीएम ने अपनी बेटी का चेहरा भी दिखाया है। इससे पहले जनवरी में गणतंत्र दिवस के दौरान खुद सीएम ने लोगों को अपनी पत्नी गुरप्रीत के प्रेग्नेंट होने की सूचना दी थी। 

'मैं एक निजी अनाउंसमेंट करना चाहता हूं' 

सीएम ने अपने भाषण में सभी को बताते हुए कहा था कि - 'मैं आप सबके सामने एक निजी अनाउंसमेंट करना चाहता हूं। मेरे घर खुशियां आने वाली हैं। मार्च के महीने में मेरी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर 7 महीने की गर्भवती हैं लेकिन आपको जानकर खुशी भी होगी और हैरानी भी कि आज तक हमने यह जानने की कोशिश नहीं कि उनके घर बेटा आने वाला है या बेटी और हम करना भी नहीं चाहते।' 

PunjabKesari

जुलाई में की थी शादी 

डॉ गुरप्रीत कौर भगवंत मान की दूसरी पत्नी है। दोनों ने साल 2022 में जुलाई के महीने में चंडीगढ़ में शादी की थी। शादी सिख परंपराओं के साथ हुई थी। गुरप्रीत कौर मुख्य तौर पर हरियाणा के पिहोवा की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक डॉक्टर हैं। वह सीएम से 16 साल छोटी हैं। गुरप्रीत से पहले सीएम ने 2015 में पहली पत्नी इंदरजीत कौर से तलाक ले लिया था। पहली शादी से उनके दो बच्चे हैं। बेटी का नाम सीरत कौर और बेटे का नाम दिलशान है। कई मौके पर सीएम अपने बच्चों के साथ भी नजर आ चुके हैं।  

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static