मां बनने के बाद काम पर लौटी प्रियंका चोपड़ा, मैगजीन के कवर पेज पर दिखा Glamorous Look

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 04:43 PM (IST)

ग्लैमर की बात हो और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा का जिक्र ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। उनकी बोल्ड पर्सनैलिटी किसी को भी अपना दिवाना बन दे। हाल ही में एक बच्ची की मां बनी एक्ट्रेस ने मैग्जीन कवर पेज के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसकी खूब चर्चा हाे रही है। 

PunjabKesari
प्रियंका प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। 22 जनवरी को उन्होंने  सरोगेसी के जर‍िए मां बनने की अनाउंसमेंट की थी, अब इसके कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस ने मशहूर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है।

PunjabKesari
यह फोटोशूट हार्पर्स बाजार मैगजीन के लिए करवाया गया है। लैवेंडर और येलो कलर के खूबसूरत गाउंस में प्रियंका से नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा। 

PunjabKesari
ऑउटफिट का पैटर्न एंकल लेंथ तक रखा था, जिसमें आगे की तरफ मॉडेस्ट नेकलाइन बनी थी। ड्रेस में ऊपर की ओर रफल स्लीव्स दी गई थी, जिसके साथ बस्ट लाइन को इन साइज रखा गया था।

PunjabKesari
वहीं एक तस्वीर में वह लेवेंडर कलर की फ्रिल ड्रेस में  नजर आई, जिसे लेबनानी लग्जरी फैशन डिज़ाइनर Zuhair Murad के कलेक्शन से पिक किया गया। ऑउटफिट में डीप प्लंजिंग नेकलाइन बनी थी, जिसके साथ शोल्डर्स की डिजाइन को ब्रॉड कट रखा था। 

PunjabKesari
प्रियंका ने इस मैग्जीन से बात करते हुए कहा था कि ‘महामारी ने दुनिया भर में जो उथल-पुथल मचाया है, उसे देखते हुए मुझे लगता है कि इस मौजूदा समय में शांति सबसे ज्यादा जरूरी चीज है जिसकी मैं तलाश में हूं’। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static