पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर लगाए गंभीर आरोप, पहुंची बॉम्बे हाईकोर्ट

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2020 - 12:52 PM (IST)

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अकसर मीडिया हेडलाइन्स में छाई रहती हैं। बीते दिनों वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आई थी। वहीं अब पूनम पांडे ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं। इतना ही नहीं पूनम ने राज कुंद्रा के साथ-साथ उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई है। 

PunjabKesari

क्या है मामला? 

दरअसल पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने गैर कानूनी तरीके से उनकी वीडियो और फोटो का इस्तेमाल किया है। पूनम ने ये भी आरोप लगाए हैं कि कंपनी ने कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कंटेंट का इस्तेमाल किया है। खबरों की मानें तो पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा की कंपनी 'आर्म्सप्राइम मीडिया' के साथ एक डील साइन की थी। ये कंपनी पूनम पांडे एप को संभाल रही थी इसके बाद पूनम की तरफ से यह  दावा किया जा रहा है कि दोनों के बीच हुई ये डील आठ महीने पहले ही खत्म हो गई थी लेकिन फिर भी कंपनी ने इसके बाद  कंटेंट का इस्तेमाल किया है। 

वीडियो चुराने का लगाया आरोप 

PunjabKesari

हालांकि इन सभी आरोपों को राज कुंद्रा और उनके साथी ने खारिज कर दिया है। लेकिन पूनम पांडे की तरफ से यह आरोप भी लगाए गए हैं कि राज कुंद्रा उनके कंटेंट का इस्तेमाल कर पैसा कमा रहे हैं। पूनम ने कहा ,' पिछले छह महीने ने कुछ लोग कॉल कर अश्लील बातें कर रहे हैं। मैंने कॉन्ट्रैक्ट को बहुत कम समय के लिए रखा था लेकिन इसके बाद भी पिछले आठ महीने से वह मेरे वीडियो चुरा रहे हैं।'

मेरे पास सारे सबूत हैं : पूनम

PunjabKesari

पूनम का गुस्सा यही ठंडा नहीं हुआ बल्कि वो आगे कहती हैं कि अगर राज कुंद्रा किसी आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं तो उसके लिए वो पैसे जुटा कर देंगी इसके लिए वो उनकी वीडियोज को न चुराएं। खबरों की मानें तो पूनम ने यह भी कहा है कि अब यह केस हाईकोर्ट में चल रहा है और उनका पक्ष पूरी तरह से मजबूत है क्योंकि उनके पास सारे सबूत हैं और वो न्याय की गुहार लगा रही हैं और उन्हें पता है कि उन्हें ही जीत मिलेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static