आंखों पर विश्वाश ही नहीं हो रहा ... 230 किलो के अदनान सामी के ट्रांसफॉर्मेशन को देख shocked हुए लोग

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 01:06 PM (IST)

‘लिफ्ट करा दे’ और ‘तेरा चेहरा’ जैसे गानों से मशहूर हुए सिंगर अदनान सामी करियर से ज्यादा अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चाओं में रहे हैं। एक समय जिस  अदनान सामी का वजन  230 किलो हुआ करता था, आज वह इतने पतले हो गए हैं कि लोग उन्हे पहचान ही नहीं पा रहे हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में तो वह 50 के नहीं बल्कि 30 साल के लग रहे हैं। 

PunjabKesari
अपनी आवाज का जादू करोड़ों लोगों के दिलों पर चलाने वाले अदनान सामी ने हाल ही में अपने मालदीव वेकेशन की तस्वीरें शेयर की है, जिसे देख लोग झटके में आ गए हैं। पहली बार में तो लोगों को विश्वाश ही नहीं हो पा रहा है कि ये सिंगर है या कोई और है। अदनान के इस जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन ने उन्हे फिटनेस आइकॉन बना दिया है।

PunjabKesari
मालदीव वेकेशन में अदनाम ब्लैक टी-शर्ट, एव‍िएटर सनग्लासेज, ट्र‍िम्ड लुक कैरी कर एकदम जवां नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक के बाद एक तस्वीरें शेयर कर लोगों को हैरान कर दिया है। कुछ लोगों ने तो ये मानने से इंकार कर दिया कि तस्वीरों में दिखा रहा ये शख्स सिंगर अदनान सामी है। एक यूजर ने लिखा- मुझे तो अपनी आंखों पर विश्वाश ही नहीं हो रहा है । 

PunjabKesari
वहीं एक यूजर ने लिखा-लोग गुजरते दिन के साथ बूढ़े होते हैं पर अदनान सामी जवान होते जा रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अदनान सामी ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए केवल परहेज किया। उन्होंने एल्कोहल, ऑयल और शुगर को पूरी तरह से छोड़ दिया था। वजन घटान में अदनान की न्यूट्रिशनिस्ट ने उनकी काफी मदद की।

PunjabKesari

अदनान ने अपने वेट लॉस सीक्रेट्स में बताया कि- उन्होंने वेट लॉस के लिए सबसे पहले अपनी डायट पर ध्यान दिया। वह पहले शक्कर, चावल, आलू जैसे हाई-कार्ब फूड्स खाते  थे जिनसे वजन बहुत अधिक बढ़ता है। वेट लॉस के लिए उन्होंने इन चीज़ों के सेवन को बंद कर दिया। उन्होंने अपनी एक्सरसाइज रूटीन को भी बहुत अनुशासन के साथ फॉलो किया। 

PunjabKesari
एक वक्त था जब अदनान 230 किलोग्राम के हुआ करते थे। 2007 में जब अदनान अपने नए रूप में सामने आए तो सभी उन्हें देख चौंक गए थे। करीबन 16 महीनों में अदनान ने अपना 155 किलो वजन कम किया था। कड़ी मेहनत कर उन्होंने 230 किलो से अपना वजन 75 किलो कर लिया था। उनके बढ़े हुए वजन को लेकर डॉक्टरों ने चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर उनका वजन इसी तरह से बढ़ता रहा तो वह केवल 6 महीने तक ही जिंदा रह पाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static