प्रेग्नेंसी में ऐसी चीजें क्यों खा रही है दीपिका?  इसके जवाब में शोएब बोले- वह  एंजॉय कर रही है

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2023 - 11:00 AM (IST)

टीवी की चहेती बहू  दीपिका कक्कड़ इन दिनों बेहद खूबसूरत पलों को एंजॉय कर रही हैं। जल्द ही मां बनने जा रही दीपिका  इस फेस से जुड़े एक- एक पल को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस दौरान उन्हें अलग- अलग चीजों के क्रेविंग भी हो रही है। कभी उनका मीठा खाने का बहुत मन करता था फिर कभी चिकन खाने का। ऐसे में उनकी पति शोएब इब्राहिम उनकी हर इच्छा को पूरा करने की कोशिश में लगे रहते हैं, लेकिन कुछ लोगों को ये चीज पसंद नहीं आई। 

PunjabKesari
जल्द ही पिता बनने जा रहे शोएब इब्राहिम ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर QnA सेशन किया और फैंस के सभी सवालों का जवाब दिया। इसी बीच एक यूजर ने उनसे पूछ डाला कि- दीपिका प्रेग्नेंसी के दौरान अनहेल्दी चीजें क्यों खा रही हैं, क्या उन्हें बच्चे की परवाह नहीं है?' इस सवाल का शोएब ने ऐसा जवाब दिया जिससे यूजर की बोलती बंद हो गई।

PunjabKesari
एक्टर ने अपने जवाब में कहा-  'हर मां अपने बच्चे की परवाह करती है, दीपिका के लिए सभी खाने-पीने की हेल्दी चीजें मौजूद हैं और फ़िर वो प्रेग्नेंट हैं, जो दिल करता है खाती हैं। वह इस समय को एंजॉय कर रही हैं और खुश रह रही हैं।' बता दें कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी दीपिका रमजान को अच्छे से सेलिब्रेट कर रही हैं। शोएब भी अपनी पत्नी की सेहत और सहूलियत का खास ध्यान रख रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट  के बाद से ही शोएब और दीपिका लाइमलाइट में बने हुए हैं। हालांकि वह कुछ लोगों के निशाने पर भी आ गए हैं, यूजर्स का कहना है कि वह फेक बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके जवाब में दीपिका ने कहा था कि जो लोग नेगेटिव कमेंट करते हैं वो सच्चाई जाने बगैर ही बिना सिर पैर की बातें करते हैं। इतना ही नहीं दीपिका ने कहा कि मेरे पास्ट को बीच में लाया जा रहा है। आप मेरे अतीत के बारे में जानते ही क्या हैं। मैं किन दर्द से गुजरी हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static