छा गया पहाड़ी ब्यूटी रुबीना दिलैक का इंडियन लुक, गोल्डन साड़ी में लगी एकदम राजकुमारी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 04:37 PM (IST)

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और उनका परिवार इन दिनों खुशियां मना रहा है। रुबीना की छोटी बहन  ज्योतिका हाल ही में शादी के बुधन में बंधी है। इस रॉयल शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, इस दौरान रुबीना ने अपनी दुल्हन बहन को टक्कर देने में कोई कमी नहीं छोड़ी। 

PunjabKesari
ज्योतिका की शादी के बाद से ही रुबीना के एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच उन्होंने एक बेहद ही शानदार तस्वीर शेयर की है, जिस पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं। गोल्डन कलर की चंदेरी सिल्क साड़ी में रुबीना किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं। 

PunjabKesari
बालों में गुलाब का फूल, मांग में सिंदूर, गले में हैवी नैकपीस उनके लुक को रॉयल बनाने का काम कर रहा है। इस शानदार इंडियन लुक के साथ उनकी प्यारी सी मुस्कान उनकी खूबसूरती को और बढ़ाने का काम कर रही है।

PunjabKesari
साड़ी में रुबीना के ग्लैमर को देख लोग उनकी तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। कुछ ने तो उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से कर डाली। एक शख्स ने लिखा- कोई इतना सुंदर कैसे हो सकता है रूबी आप बहुत सुंदर और pretty लग रही है।

PunjabKesari
साथ में उनके पति अभिनव के लुक की बात करें तो वह भी ब्लू और वाइट आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों  एक साथ परफेक्ट लग रहे हैं। हाथों में हाथ डाले वह कपल गोल दे रहे हैं।

PunjabKesari
इंडियन अटायर में लोगों का दिल कैसे जीतना है वह रुबीना से सीखें। एक्ट्रेस को देखकर लोगों का यही कहना है कि "ऐसा लग रहा है कि जैसे स्वर्ग से कोई परी उतरी आई हो"।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static