सन्यासी बनीं नूपुर अलंकार पति से 3 साल पहले हुई थी अलग, कहा- फिजीकल अट्रैक्शन नहीं रहा...

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2022 - 06:27 PM (IST)

सीरियल 'शक्तिमान', 'दीया और बाती हम' और 'घर की लक्ष्मी बेटियां' जैसे फेमस सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस नूपुर अलंकार ग्लैमर लाइफ को छोड़ सन्यासी बन गई है। 27 साल से टीवी पर एक्टिव नुपुर ने इंडस्ट्री को छोड़ दिया। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि अब वो मुंबई से हिमालय की यात्रा पर निकल चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि उनके पति अलंकार श्रीवास्तव ने उन्हें शादी के बंधन से मुक्त कर दिया है। वहीं अब नुपुर की मैरिड लाइफ को लेकर नया खुलासा हुआ है।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक नूपुर और उनके पति 3 साल पहले ही अलग हो चुके थे एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले ढाई साल से दोनों अलग रह रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि नूपुर और उनके पति अलंकार श्रीवास्तव के बीच प्यार, कनेक्शन, इक्वेशन सब खत्म हो गया है। उनके रिश्ते में कोई स्पार्क नहीं बचा है और न ही एक-दूसरे के लिए कोई फिजिकल अट्रैक्शन है। कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने रिश्ते को बचाने की काफी कोशिश की थी, मगर नाकामयाब रहे। इसके बाद दोनों ने दूर रहना बेहतर समझा और अपना शादीशुदा रिश्ता खत्म कर लिया। एक पुराने इंटरव्यू में नूपुर ने अपने संन्यास लेने के फैसले पर आ रहे लोगों के रिएक्शन को लेकर कहा था- 'पता नहीं लोग क्यों सोचते हैं कि मैं इमोशनली टूट चुकी हूं और जिंदगी से तंग आ गई हूं तब जाकर ऐसा फैसला लिया है। जबकि ऐसा नहीं है।' 

PunjabKesari

बता दें एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था, 'मैंने फरवरी में संन्यास लिया था। मैं तीर्थयात्राओं में बिजी हूं और जरूरतमंदों की मदद करने का फैसला लिया। मेरा हमेशा से अध्यात्म की ओर झुकाव रहा है और उसका पालन भी करती आई हूं। इसलिए अब मैंने खुद को पूरी तरह इसके लिए समर्पित कर दिया है। मैं गुरु शंभू शरण झा को पाकर धन्य हूं, जिनकी वजह से मेरे जीवन की दिशा बदल गई।' एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि अब वो मुंबई से हिमालय की यात्रा पर निकल चुकी है। वो कहती है कि ये एक बड़ा कदम है। मैंने अपने मुंबई वाले फ्लैट को किराए पर दे दिया है ताकि ट्रैवल और बेसिक खर्चे निकलती रहें।

PunjabKesari

बता दें कि नुपुर लॉकडाउन के वक्त आर्थिक तंगी से गुजर रही थी उन्होंने उस वक्त लोगों से मदद मांगी थी क्योंकि उनकी मां काफी बीमार थी। बीमार मां के इलाज के लिए उनके पास पैसे नहीं थे यहां तक वो मां की दवा के लिए 500 रुपये भी नहीं जुटा पा रही थीं। उस वक्त टीवी के कई सेलेब्स उनकी मदद के लिए आगे आए थे नुपुर का कहना था कि वो 2019 से ही मां की सेवा में लगी हुई थीं इसलिए उन्हें काम करने का वक्त नहीं मिल रहा था। नुपुर कहती ने कहा था, 'मेरे जीवन में अब नाटक की कोई जगह नहीं है। दिसंबर 2020 में मेरी मां के निधन के बाद, मुझे एहसास हुआ कि मुझे अब कुछ भी खोने का डर नहीं है।' बता दें जब उन्होंने ससुराल में सन्यासी बनने की इच्छा जताई थी तो उन्हें पूरा स्पोर्ट मिला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static