अब पीएम मोदी पर ट्वीट कर फंस गए कपिल शर्मा, लोग बोले- बड़ी हंसी आ रही है तुम पर

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 05:36 PM (IST)

कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ इन दिनाें कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है।  फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' का प्रमोशन ना करने का आरोप झेल रहे कपिल अब एक ट्वीट काे लेकर निशाने पर आ गए। वैसे तो उन्होंने देश के प्रधानमंत्री की तारीफ में यह ट्वीट किया था लेकिन इसके बावजूद भी उन्हे सुनने को मिल गई। 

PunjabKesari

दरअसल कपिल ने पुरातात्विक महत्व की 29 मूर्तियां ऑस्ट्रेलिया से भारत वापस लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है और उनका आभार जताया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- "आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ऑस्ट्रेलिया से भारत के अमूल्य खजाने को अपने देश वापस लाने के लिए धन्यवाद। जय भारत। हर हर महादेव।

PunjabKesari
एक यूजर ने कपिल पर बरसते हुए लिखा- "आजा भाई तू भी आजा, ये वही है जिसने #TheKashmirFiles के प्रमोशन के लिए मना कर दिया था, अब नौटंकी कर रहा है: सब याद रखा जाएगा, अब हम ही देखेंगे।" वहीं कुछ लोगों ने तो यह भी पूछ लिया कि- यह ट्वीट लिखने के लिए कितने पैसे मिले हैं। 

PunjabKesari
एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- क्या शर्मा जी? बहुत जल्दी मोदी जी याद आ गए ? ये सच में "बधाई" थी या और कुछ? जस्ट पुछिंग ! वहीं एक शख्स ने लिखा- भाई  तेरी कॉमेडी पर तो हंसी नहीं आती लेकिन तेरे ट्वीट पर बहुत हंसी आ रही है। तुझे देश प्रेम और देश भक्ति और देश की धरोहर से क्या मतलब जिसका धर्म ईमान भक्ति सब कुछ पैसा हो..…

PunjabKesari
दरअसल फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का कहना है कि उन्होंने कपिल की टीम को फिल्म के प्रमोशन के लिए अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने उन लोगों को बुलाने से मना कर दिया। इसके बाद कपिल लोगों के निशाने पर चल रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static