फूट फूट कर रोई Anupmaa फेम Rupali Ganguly, नितेश पांडे पीछे छोड़ गए 9 साल का मासूम बेटा

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 03:54 PM (IST)

इस समय टीवी इंडस्ट्री गहरे सदमे में हैं। अनुपमा फेम नितेश पांडे इस दुनिया से अलविदा कह गए हैं इस बात पर किसी को यकीन ही नहीं हो रहा। उनकी को-स्टार रुपाली गांगुली भी इस समय गहरे सदमे में हैं। उन्हें यकीन ही नहीं हो पा रहा कि नितेश अब नहीं रहे। रूपाली, नितेश के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उनके घर पहुंची थी जहां रूपाली का सूजा हुआ चेहरा सब ब्यान कर रहा था। रो-रोकर रूपाली की आंखें लाल थी।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स की मानें तो शुरूआत में कहा गया कि नितेश पांडे को कार्डिएक अरेस्ट हुआ है। उन्हें नासिक में शूटिंग के दौरान बुधवार रात अटैक आया था और तुरंत ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

51 साल के नितेश की मौत की खबर सुनते ही उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके जाने की खबर ने पांडे के परिवार को तोड़ कर रख दिया है। नितेश लगभग 28 सालों से लगातार इंडस्ट्री में एक्टिव है।

PunjabKesari
अस्तित्व... एक प्रेम कहानी, साया, जस्टजू, दुर्गेश नंदिनी, प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा, इंडियावाली मां, हीरो- गायब मोड ऑन, अनुपमा और इगतपुरी जैसे शो का हिस्सा रह चुके थे।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो नितेश पांडे ने दो शादियां की थीं। पहला मशहूर अभिनेत्री अश्विनी कालसेकर के साथ था। दोनों ने साल 1998में शादी की थी हालांकि उनकी शादी से जुड़ी ज्यादा चीजें पब्लिक डोमेन में उपलब्ध नहीं हैं। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ महीनों बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई थी फिर चीजें इतनी खराब हो गई दोनों की शादी 4 साल में ही टूट गई और साल 2002 में दोनों अलग हो गए।

PunjabKesari

अश्विनी कलसेकर से अलग होने के बाद जल्द ही उन्हें टीवी एक्ट्रेस अर्पिता पांडे से प्यार हो गया। दोनों टीवी शो जस्टुजू की शूटिंग के दौरान मिले थे और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। शो की शूटिंग के दौरान दोनों को कथित तौर पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था। कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2003 में शादी कर ली। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम कपल ने आरव रखा।

PunjabKesari

नितेश ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा मीडिया औऱ कैमरे से दूर रखा और वह एकदम सिंपल लाइफ जीने वाले थे। उन्हें किसी भी सेलिब्रिटी पार्टी व इवेंट में नहीं देखा जाता था ना ही उन्होंने कभी अपने बेटे के बारे में मीडिया से बात की। रूपाली गांगुली ने कोईमोई के साथ एक इंटरव्यू में साझा किया था कि नितेश 9 साल के बेटे का पिता था।

आपको बता दें कि रुपाली गांगुली और नितेश पांडे काफी अच्छे दोस्त थे। रुपाली ने कहा, 'वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे। जब मैंने एक्टिंग से ब्रेक लिया था तब डेलनाज और साराभाई के अलावा वह एक मात्र व्यक्ति थे जिनसे मेरी बात होती थी'।

PunjabKesari

नितेश का जाना कइयों को गहरा सदमा दे गया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static