Nia के लिए परेशानी बना लंहगा, कुत्तों से बाल-बाल बची एक्ट्रेस, यूजर्स बोले - "सड़क पर ऐसे कपड़े..."

punjabkesari.in Saturday, Jan 08, 2022 - 04:39 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड फैशन व आउटफिट्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। उनका सोशल मीडिया हैंडल ग्लैमर्स तस्वीरों से भरा पड़ा है। हाल में उन्होंने लहंगा पहनकर एक वीडियो शेयर की, जो उनके लिए परेशानी का कारण बन गया। निया ने हाल ही में लहंगा पहनकर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वो बेहद सुंदर दिख रही हैं। बेबी पिंक लहंगे के साथ उन्होंने ओपन हेयर व न्यूड मेकअप किया है। इसके साथ उन्होंने दुपट्टा वियर नहीं किया, जो उन्हें बोल्ड लुक दे रहा है। लहंगे के साथ उन्होंने स्नीकर्स पहने हुए हैं।

कुत्तों से बाल-बाल बची निया

यूं तो वह स्टाइलिश दिख रही हैं लेकिन निया के लिए लहंगा तब परेशानी बन गया जब उनके पीछे कुत्ता व कुछ पप्पी (Puppy) पड़ गए। वीडियो में निया एक प्ले ग्राउंड में डॉगी के साथ खेलती नजर आ रही हैं, जिसके बाद कुछ पप्पी आ जाते हैं। इसके बाद सभी उनके लहंगे के पीछे पड़ जाते हैं, जिसे बचाने के लिए वह पूरे ग्राउंड में इधर-उधर भागती नजर आती हैं। आखिरकार वह इनसे पीछा छुड़वाकर कैमरे में पोज देती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PHOONK (@niasharma90)

सॉन्ग प्रोमोशन के लिए पहना था लहंगा

यह कहना गलत नहीं होगी कि निया उनसे बाल-बाल बचीं, वरना उनका लहंगा तो खराब हो ही जाता। बता दें कि निया ने यह लहंगा अपने अपकमिंग सॉन्ग "फुंक ले" की प्रमोशन के लिए पहना था, जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। निया ने इस गाने का बीटीएस वीडियो शेयर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PHOONK (@niasharma90)

यूजर्स ने किया ट्रोल

इसी लहंगे को पहन निया सड़कों पर भी घूमती नजर आईं, जिसके बाद उन्हें ट्रोल होना पड़ा। दरअसल, निया का लहंगा इतना लंबा था कि उन्हें चलने में दिक्कत हो रही थी। ऐसे में उन्हें ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, "सड़क पर इस तरह की कपड़े पहनने का क्या मतलब है।" हालांकि कुछ यूजर्स ने निया के इस लुक की तारीफ करते हुए उन्हें 'ब्यूटी क्वीन' का खिताब दे दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Anil Sharma

Recommended News

Related News

static